एक बार फिर पाकिस्तानी एक्ट्रेस से जुड़ा रणबीर का नाम, ये है माजरा ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त चल रही है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब रणबीर कपूर का नाम फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से जुड़ा है और इसीलिए दोनों चर्चा में आए हैं। अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा हुआ क्या है। बता दें कि हाल ही में एक फैन ने सोशल मीडिया पर रणबीर के नाम से माहिरा को ट्रोल करने की कोशिश की थी। 

इसके जवाब में माहिरा ने उस ट्रोलर को चुप करा दिया है। दरअसल माहिरा ने अपने एक फ्रैंड को एक इवेंट में जाने के बाद बधाई दी। इसी दौरान एक फैन ने माहिरा को रणबीर के नाम पर चिढाते हुए ट्रोल करने की कोशिश की और लिखा, लगता है कि खास काम नहीं मिल रहा है, जबसे रणवीर कपूर वाली पिक्चर्स आउट हुई हैं। माहिरा ने तुरंत ही ट्रोलर को उसकी गलती बताते हुए जवाब दे दिया। माहिरा ने रिप्लाई में बताया कि वो रणवीर नहीं बल्कि रणबीर है।  

दरअसल ट्रोलर ने ट्रोल करते वक्त रणबीर की जगह रणवीर लिख दिया था। अब माहिरा ने अपने अंदाज़ में इस फैन को जवाब दिया है। ऐसे में कई लोग उनके जवाब को पसंद कर रहे हैं। बता दें कि माहिरा खान और रणबीर कपूर की बीते साल ही तस्वीरें वायरल हुई थी। तस्वीरें वायरल होने के बाद हर तरफ सनसनी फैल गई थी कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या है। 

तस्वीरों में दोनों सिगरेट पीते नजर आए थे। दोनों की ये प्राइवेट पिक्चर्स पर काफी बवाल भी हुआ था। कहा गया कि रणबीर माहिरा को डेट कर रहे थे। हालांकि बाद में रणबीर ने इस पर सफाई भी थी। फिलहाल रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। इस वक्त दोनों ब्रह्मस्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।pc-twitter