ऋषि कपूर के ट्वीट पर आलिया ने दिया ऐसा जवाब, फैंस बोले, लो जी हो गया रिश्ता पक्का !

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इसके बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन में जब दोनों साथ आए फिर तो इनकी कहानियां और फिर छपने लगी। इस बीच रणबीर ने आलिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद तो ये कंफर्म हो गया कि रणबीर अब आलिया के सांवरिया बन गए हैं।

 रणबीर एक इंटरव्यू में कह चुके हैं आलिया पर उनका क्रश है तो वहीं आलिया भी पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रणबीर के नाम पर शर्म से लाल होती दिखी और ये कहती दिखी कि ना तो वो रणबीर के साथ अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर रही हैं और ना ही डिनाई यानि मना कर रही है । 

वहीं लग रहा है कि इनकी फैमिली ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है । हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया जिसके बाद फैंस ये कहने लगे कि अब तो पक्का इनका रिश्ता है । दोनों के रिश्ते पर ऋषि कपूर के ट्वीट ने मुहर लगा दी है । ऐसा फैंस कह रहे है । कल ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि, मैं भट्ट परिवार के ज्‍यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया। 

इस पर आलिया ने रिप्लाई करते हुए कहा कि, हा हा वाह…आशा करती हूं कि हम साथ में दोबारा काम करें। शायद इस बार सभी एक साथ हो।’

 बता दें कि ऋषि कपूर के साथ आलिया ने कपूर एंड सन्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया है । वहीं आलिया ने जैसे ही ऋषि के ट्वीट का जवाब दिया तो फैंस अलग अलग तरह के रिएक्शन्स दे रहे है ।

 कोई कह रहा है कि हम रिश्ता पक्का समझें क्या । तो कोई कह रहा है कि रणबीर की दुल्हनिया । 

खैर अब ये तो तय है कि रणबीर-आलिया के बीच प्यार वाला कनेक्शन तो जरूर है । बस अब इस पर ऑफिशियल मुहर लगनी बाकी है । रणबीर-आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे ।