रणबीर की बहन रिद्धिमा को पसंद हैं आलिया, होने वाली भाभी को दिया ये खास तोहफा !

बॉलीवुड के नए नवेले लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं । दोनो के प्यार के किस्से इन दिनों खूब हो रहे है । दोनों ही इशारों इशारो में बता चुके हैं कि ये डेटिंग कर रहे है । रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इसके बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन में जब दोनों साथ आए फिर तो इनकी कहानियां और फिर छपने लगी। इस बीच रणबीर ने आलिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद तो ये कंफर्म हो गया कि रणबीर अब आलिया के सांवरिया बन गए हैं।

 हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया के बारे में ऐसी बात बताई जिससे आपको इनके प्यार पर यकीन हो जाएगा। रणबीर ने कहा - 'एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।' इसके अलावा अभी एक औऱ इंटरव्यू में अपने आलिया के रिलेशन पर रणबीर कह चुके हैं कि अभी ये सब नया नया है मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा इस पर । 

वहीं रणबीर की फैमिली भी आलिया को एक्सेप्ट कर चुकी है । रणबीर के पापा ऋषि और मम्मी नीतू के साथ भी आलिया की काफी अच्छी बॉन्डिंग है । अब लीजिए रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने तो आलिया को एक तोहफा ही दे दिया । दरअसल रिद्धिमा ज्वैलरी डिजाइनर हैं । उन्होंने हाल ही में आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट की है । इस ब्रेसलेट की पिक्चर आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है । 

खैर अब लग रहा है कि आलिया भी रिद्धिमा को अपनी ननद बनाने के लिए रेडी है । वैसे भी पिछले दिनों ही आलिया की बॉन्डिंग रणबीर कजिन सिस्टर्स करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ देखी गई है । जब ये सब सोनम के रिसेप्शन में मिले थे । रणबीर-आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी ।