Blog single photo

रणबीर का नाम सुनते ही शर्म से लाल हुईं आलिया भट्ट !

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है। आए दिन आलिया और रणबीर के लिंकअप की खबरें आती रहती है। हाल ही में आलिया सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में सावरिया कपूर के साथ ही पहुंची। आलिया यहां रणबीर के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आई।

मुंबई (11 मई): बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है। आए दिन आलिया और रणबीर के लिंकअप की खबरें आती रहती है। हाल ही में आलिया सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में सावरिया कपूर के साथ ही पहुंची। आलिया यहां रणबीर के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आई। पार्टी में रणबीर के साथ आलिया को देख हर कोई कहने लगा कि दोनों के बीच जरूर कुछ है। वहीं हाल ही में आलिया से एक इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब जानकर आप भी इस बात को कंफर्म करने लगेंगे कि शायद रणबीर-आलिया के बीच कुछ तो है। दरअसल हाल ही में आलिया एक चैनल के स्पेशल शो में गई थी।

यहां आलिया से पूछा गया कि आपको लेकर रोज कहा जाता है कि आज आलिया की इससे दोस्ती, उससे दोस्ती, कभी वरुण धवन तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा। इस पर आलिया ने कहा कि अगर चल रहा है तो मैं कुछ नहीं कहूंगी । इसके बाद आलिया से कहा गया कि आपकी तस्वीरें आजकल इस लड़के के साथ खूब आ रही है । इस पर आलिया कहती हैं कि कौन लड़का। तो शो के एंकर ने कहा कि वो लड़का रणबीर कपूर है। रणबीर का नाम सुनते ही आलिया शर्मा जाती हैं। आलिया कहती हैं कि मेरा चेहरा लाल हुआ जा रहा है और आलिया अपना मुंह छुपाने लगती है। अब इससे ज्यादा और क्या सबूत हो । बता दें कि आलिया-रणबीर इन दिनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं।

NEXT STORY
Top