बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाएगी सलमान की 'रेस-3', रिलीज से पहले ही शोज हुए हाउसफुल !

दबंग सलमान की फिल्म रेस 3 जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है । इस बार की ईदी सलमान रेस के साथ दे रहे है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों के बीच धमाल मचा चुके है।

रेस 3 का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है । सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस को देखने के लिए हर कोई बेताब है । वहीं फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। सेंसर बोर्ड ने एक सिंगल कट के साथ फिल्म को ये सर्टिफिकेट दिया है।

फिल्म कल थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के लिए लोग इतने दिनों से इंतजार कर रहे है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे है। जी हां, हाल ही में ट्विटर पर लोगों ने कई थिएटर्स की सीट लिस्ट को शेयर किया है औऱ बताया कि फिल्म के शोज हाउसफुल हो गए है। इंडिया के अलावा बाहर की कंट्रीज में भी फिल्म के शोज हाउसफुल रहे है। लग रहा है कि सलमान पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 

वैसे आपको बता दें कि फिल्म अपनी लागत पहले ही वसूल चुकी है। दरअसल मेकर्स ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को लगभग 130 करोड़ में बेचा है। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 30 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर सकती है। फिल्म को सलमान खान ने रमेश तौरानी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम, अनिल कपूर औऱ बॉबी देऑल है