Blog single photo

'रेस-3 'में डेजी के इस डायलॉग का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक !

दबंग सलमान खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने जा रहे है । पिछले दिनों ही रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया वैसे ही हर तरफ खलबली सी मच गई।

मुंबई (21 मई): दबंग सलमान खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने जा रहे है । पिछले दिनों ही रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया वैसे ही हर तरफ खलबली सी मच गई। लोग जैसी आस लगाए बैठे थे उससे ज्यादा ही उन्हें ट्रेलर में देखने को मिला। जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है रेस 3 का ट्रेलर। वहीं इस फिल्म का एक डायलॉग अब वायरल हो रहा है। जी हां, ये डायलॉग है डेजी शाह का।

 

डेजी का एक डायलॉग इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है । साथ ही इस डायलॉग के साथ साथ डेजी को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

 दरअसल ट्रेलर में डेजी का एक डायलॉग है जिसमें वो ये कहती दिख रही हैं कि, हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं । Our business is our business, none of your business । ये डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस डायलॉग पर लोग अलग अलग तरह का मजाक बना रहे है ।

 खैर जो भी हो भले ही इस अंदाज में ही लेकिन हां ये डायलॉग्स वायरल हो रहे हैं तो फिल्म को प्रमोशन ही मिल रहा है । पिछले दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में डेजी शाह अनिल कपूर की बेटी के रोल में दिख सकती है ।

 इस फिल्म में डेजी और सलमान के साथ साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल, अनिल कपूर, साकिब सलीम औऱ फ्रीडी दारूवाला नजर आएंगे । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।

Tags :

NEXT STORY
Top