झारखण्ड में आरजेडी को लगने वाला है बड़ा झटका !

न्यूज 24, नई दिल्ली (24 मार्च): चुनावी बयार में कब-कौन-कहां बह जाये यह कहा नहीं जा सकता। ऐसी ही एक खबर झारखण्ड से आ रही है। खबर है कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी लालटेन छोड़ कर कमल थामने वाली हैं। इन कयासों को तब और हवा मिली जब रविवार शाम को अन्नपूर्णा देवी ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से उनके आवास पर मुलाकात की।
रघुवर दास के सरकारी आवास में हुई इस मुलाकात में बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अन्नपूर्णा को भीजेपी में शामिल करने की सभी औपचारिकताएं हो चुकी हैं बस घोषणा बाकी है। यह भी तय हो चुका है कि उन्हें बीजेपी कोडरमा या चतरा सीअपना उम्मीदवार बना सकती है। 


अन्नपूर्णा के बीजेपी में शामिल होने के मुद्दे पर बीजेपी और राजद ने बिल्कुल चुप्पी साध रखी है। कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। एक दिन पहले ही आरजेडी के प्रदेश महासचिव संजय सिंह ने अन्नपूर्णा देवी के बीजेपी में शामिल होने की बात को नकार दिया था और कहा कि बीजेपी के कुछ लोग आरजेडी को नुकसान पहुंचाने का षड्यंत्र करार रचने की कोशिश कर रहे हैं। कोडरमा और चतरा दोनों ही जगह बीजेपी का एक खेमा काफी खुश नजर आ रहा है।


 हालांकि, बीजेपी को डर है कि कोडरमा या चतरा में सिटिंग कंडिडेट का टिकट काटने का नुकसान पार्टी को उठाना पड़ सकता है। फायदा और नुकसान के आंकलन के बीच अन्नपूर्णा की बीजेपी में अचानक एंट्री करवा कर पार्टी के नेता आरजेडी और महागठबंधन को जोर का झ
टका देना चाहते हैं।

(Photo Courtesy: Google)