पुलवामा अटैक: सलमान ने आतिफ असलम के गाने को फिल्म 'नोटबुक' से किया बाहर !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई  (19 फरवरी): 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद हर कोई गुस्से में हैं ऐसे में बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के लिए कई कदम उठाए गए हैं। 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है।  इस फैसले को सभी कलाकारों ने स्वीकार किया हैं। 




वहीं अब खबर है कि सलमान खान ने फिल्म "नोटबुक" से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया हैं। खबर हैकि इस फिल्म में एक गाना आतिफ का था जिससे अब सलमान खान ने हटवाने की बात कही है। बता दें कि सलमान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले टी-सीरीज ने भी आतिफ समेत राहत फतेह अली खान के गानों को यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था। वहीं 22 फरवरी को रिलीज होने वाली अजय देवगन और माधुरी की फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है।



आपको बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में प्रणुतन और जहीर इकबाल साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में खुद सलमान ने इस पोस्टर को शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि, बिना मिले प्यार हो सकता है... ? एक अलग तरह की कहानी लेकर आ रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनूतन ने फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं। ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में लॉन्च होने जा रहे हैं। 



जहीर इकबाल की फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। देखते हैं कि ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में क्या धमाल मचाते हैं।