सलमान पर प्रियंका ने किया तीखा वार, बताया क्यों छोड़ी 'भारत' !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 12 सितंबर ):बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ चुकी है। लेकिन भारत को छोड़ने के बाद भी फिल्म से जुड़ी प्रियंका को लेकर खबरें आ रही है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि आखिर प्रियंका ने ये फिल्म छो़डी ही क्यों है। पहले कहा गया था कि प्रियंका ने फिल्म इसलिए छो़डी क्योकि वो अपने मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही है। कहा तो ये भी गया कि प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म काउ निन्जा विंकिंग मिल गई है। जिसमें उनके साथ क्रिस प्रेट होंगे। कहा तो ये भी गया कि सलमान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी के कहने पर प्रियंका ने फिल्म छोड़ी। 


सलमान बीते दिनों ही कई बार कह चुके हैं कि प्रियंका ने निक से शादी करने के चलते फिल्म छोड़ी है। साथ ही कई और कारण भी बताए। अब लीजिए सलमान के इतने सवाल जवाब के बाद प्रियंका ने उन पर तीखा वार किया है। आखिरकार प्रियंका ने अब सलमान ने सवालों का जवाब दिया है। हाल ही में प्रियंका ने बताया कि, आखिर उन्होंने फिल्म भारत को क्यों छोड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक , प्रियंका ने फिल्म भारत निक जोनस औऱ किसी हॉलीवुड फिल्म की वजह से नहीं बल्कि तब्बू औऱ दिशा पटानी की वजह से छोड़ी है। रिपोर्ट में कहा गया कि, पहले भारत में सिर्फ प्रियंका ही लीड हीरोइन के तौर पर थी।

 लेकिन बाद में फिल्म में तब्बू और दिशा पटानी की एंट्री हो गई। जिसके चलते उन्हें थोड़ी सी परेशानी हुई। इसके अलावा प्रियंका को सलमान की लेट लतीफी बिल्कुल पसंद नहीं है। वो वक्त की बेहद पाबंद हैं औऱ समय पर ही काम करना उन्हें बेहद पसंद है। अब ऐसे में प्रियंका के इस वार का जवाब सलमान कैसे देते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।  प्रियंका के बाद फिल्म में कटरीना कैफ की एंट्री हुई। फिल्म अगले साल ईद पर आएगी।