प्रियंका-निक की शादी से पहले रोशनी में नहाया उम्मेद भवन, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 नवंबर): बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी शादी अब होने जा रही है। दरअसल देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस संग सात फेरे लेने जा रही है। दोनों की शादी की रस्में कल शाम से शुरू हो गई हैं। इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। क्योंकि दोनों ही 2 और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। 


इस शादी में प्रिंयंका के सभी करीबी पहुंच रहे हैं। आज ही अर्पिता खान शर्मा और डिजाइनर सब्यसांची समेत कई स्टार्स जोधपुर पहुंच चुके हैं. 

वहीं जोधपुर में होने जा रही इस शादी के लिए उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उम्मेद भवन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रही है कि कैसे रोशनी से पूरा उम्मेद भवन नहा चुका है।

 इसके अलावा महल के अंदर भी अच्छे से सजावट की गई है। हर तरफ खास सजावट की गई है। पूरे उम्मेद भवन को बड़े ही अच्छे से सजाया गया है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रियंका की य़े वेडिंग सभी को याद रहेगी। 

जोधपुर के उमैद पैलेस होटल के सारे कमरे प्रियंका ने अपनी शादी के लिए बुक करा लिए है। 3 दिनों तक यहां आम सैलानियों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आज हल्दी, मेंहदी औऱ बाकी की रस्में होगी। साथ ही आज और भी कई छोटी मोटी रस्में अदा की जाएंगी। बताया गया है कि शाम 7 बजे से जश्न शुरू हो चुका है।

वहीं निक जोनस भी आज ही प्रियंका के गानों पर परफोर्म करने वाले हैं। 2 दिसबंर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 



हालांकि एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि 2 दिसंबर को ही निक-प्रियंका क्रिश्चियान वेडिंग भी करेंगे। 

जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे हैं। प्रियंका की शादी शाही तरीके से हो रही है और उनका वेडिंग रिसेप्शन भी बहुत भव्य होगा। 


कहा जा रहा है निक और प्रियंका अपनी शादी में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। जोधपुर वेडिंग में कई हॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं वहीं शादी में बॉलीवुड के बहुत कम लोगों को बुलाया गया है।


PC- Instagram