Blog single photo

दूसरी हीरोइनों से प्रियंका परेशान !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में काफी एक्टिव रह रही है । लेकिन बॉलीवुड पिछले काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहा है । पहले कहा जा रहा था कि वो एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक में दिखेंगी । लेकिन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में काफी एक्टिव रह रही है । लेकिन बॉलीवुड पिछले काफी वक्त से उनका इंतजार कर रहा है । पहले कहा जा रहा था कि वो एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक में दिखेंगी । लेकिन जैसे ही आमिर ने इस फिल्म के एग्जिट लिया प्रियंका ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया । इसके बाद जैसे तैसे सलमान खान ने प्रियंका को अपनी फिल्म भारत में लिया । 

वहीं सलमान खान की फिल्म भारत मिलते ही प्रियंका पर बॉलीवुड एक बार फिर मेहरबान हो गया है । मैडम को एक बार फिर बी-टाउन से फिल्मों का ऑफर मिलने लगे हैं । हाल ही में खबर आई कि, ऋतिक रोशन की फिल्म क्रिश-4 के लिए भी प्रियंका चोपड़ा का नाम कन्सीडर किया जा रहा है. । लेकिन अफसोस जैसे ही बॉलीवुड में प्रियंका की डिमान्ड बढ़ी, पिगी चोप्स के नखरे अलग ही हो गए । रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल तक बॉलीवुड में कमबैक के लिए तड़प रही प्रियंका अब बी-टाउन फिल्मों में काम करने के लिए टर्म्स एंड कंडीशन्स रख रही हैं ।

 कहा जा रहा है कि प्रियंका को उनकी फिल्मों में दूसरी हीरोइन की मौजूदगी से काफी आपत्ति है । प्रियंका ने क्रिश-4 के मेकर्स से भी कह दिया है कि फिल्म में उनके साथ किसी दूसरी हीरोइन को कास्ट नहीं किया जाए । हालांकि सलमान के साथ आने वाली प्रियंका की फिल्म भारत में ऑलरेडी दिशा पाटनी और तब्बु की एंट्री हो चुकी है । 

इसके अलावा कटरीना कैफ भी भारत में जगह पाने के लिए हाथ पैर मार रही हैं । रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका को भारत में जुट रही हसीनाओं की भीड़ रास नहीं आ रही है और मैडम फिल्म में दिशा और तब्बु की कास्टिंग से अपसेट चल रही हैं ।

 इसके अलावा खबर ये भी आई कि कृष 4 में भी कटरीना कैफ उनके साथ दिख सकती है । हालांकि अभी प्रियंका का नाम भी कंफर्म नही है । खैर कल तक जिन प्रियंका को कोई फिल्म नहीं मिल रही थी अब उनके भाव थोड़े से बढ़ गए है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।

Tags :

NEXT STORY
Top