प्रज्ञा ठाकुर का शर्मनाक बयान, नाथूराम गोडसे को बताया देश भक्त

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 मई): लोकसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम चरण में चल रहा है, अब तक देश में 6 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। नेता बदजुबानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि नाथू राम गोडसे देश भक्त हैं और देश भक्त रहेंगे। 

बता दें कि इससे पहले कमल हसन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का हिन्दु आतंकी कहा था। अभिनेता कमल हासन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा है।  आगे प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि  आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए. ऐसे लोगों को जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी। 

साध्वी प्रज्ञा सिंह इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं।इससे पहले उन्होंने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा था  हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया था। मैंने उनको बता दिया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मुंबई हमले के दौरान मर गए।  हेमंत करकरे मुंबई एटीएस के चीफ थे और मुंबई हमलों के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए बयान से खुद को अलग कर लिया था। बीजेपी ने बयान जारी कर कहा था, 'भारतीय जनता पार्टी का स्पष्ट मानना है कि हेमंत करकरे आतंकवादियों से बहादुरी से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे। बीजेपी ने उनको हमेशा शहीद माना है, जहां तक साध्वी प्रज्ञा के बयान का विषय है, तो वह उनका निजी बयान है, उन्होंने यह बयान वर्षों तक हुई शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण दिया गया होगा।