Blog single photo

प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा, आगे चलकर कांग्रेस को मिलेगा लाभ: प्रशांत किशोर

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर पहली बार बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा हैं और उनको कांग्रेस का चेहरा बनने का दूरगामी

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, सौरभ कुमार/पटना (11 फरवरी): जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर पहली बार बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा हैं और उनको कांग्रेस का चेहरा बनने का दूरगामी प्रभाव होगा। हालांकि प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी से एनडीए को कोई नुकसान नहीं होगा।

प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रियंका गांधी देश का बड़ा चेहरा हैं। इसका लाभ आगे चलकर निश्चित तौर पर कांग्रेस को मिलेगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि हम जब कांग्रेस से जुड़े थे तो यूपी में उन्हें चेहरा बनाने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन तब वह प्रस्ताव उस समय के हिसाब से दिया था। अब समय बदल गया है और इसका फायदा अब यूपी में मिलेगा या नहीं, यह कहा नहीं जा सकता। प्रशांत ने राहुल और प्रियंका की तुलना करने पर कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, जबकि प्रियंका गांधी 10-12 महासचिवों में से सिर्फ एक महासचिव हैं। आगामी 2019 चुनावों के बारे में प्रशांत किशोर ने कहा कि अगली बार निश्चित रूप से देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी।

शिवसेना से पुरानी दोस्ती

प्रशांत किशोर ने स्वीकार किया कि शिवसेना नेताओं से उनके पुराने संबंध हैं। वे अब तक कई बार शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिल चुके हैं। इसमे कुछ गलत नहीं है। पीके ने कहा कि दोनों नेताओं की बीच बैठक में आगामी राजनीति पर भी चर्चा हुई है। साथ ही हमने शिव सेना प्रमुख से कहा है कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय पर हमल ना किए जायें। उन्होंने आश्वासन दिया है कि अब इस तरह के मामले सामने नहीं आयेंगे। खुद उद्धव ठाकरे ने इसका आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रशांत किशोर ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। हालांकि इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि वह नी‍तीश कुमार के कहने पर उद्धव से मिले।

Tags :

NEXT STORY
Top