News

भारत के घरेलू मामलों में पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने फिर टांग अड़ाई

CAB पर पाकिस्तान (Pakistan) के बेलगाम (Motor Mouth) रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने भारत (India) को एक बार फिर जंग (War) की गीदड़ भभकी (Threatening) दी है। शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के लोगों को भारत के मुसलमानों के साथ खड़ा होने का समय है।

CAB, Pakistan, Motor Mouth, Minister, Sheikh Rashid, India, War, Threatening

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर): CAB पर पाकिस्तान (Pakistan) के बेलगाम (Motor Mouth) रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने भारत को एक बार फिर जंग (War) की गीदड़ भभकी (Threatening) दी है। शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के लोगों को भारत के मुसलमानों के साथ खड़ा होने का समय है। भारत के घरेलू मामलों में टांग अड़ाने के आदी हो चुके पाकिस्तानी हुक्मरानों में से एक शेख रशीद ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को अपमान जनक शब्दों का उपयोग करते हुए कहा है कि भारतीय मुसलमानों के लिए मुश्किलें खड़ी की जा रही हैं।

लाहौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शेख रशीद ने कहा है कि मोदी के इन कदमों से भारत और पाकिस्तान के बीच मतभेद और बढ़ रहे हैं जो दोनों देशों को जंग की ओर धकेल रहे हैं। ध्यान रहे, ये वही शेख रशीद हैं जिन्होंने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच नवंबर या दिसंबर के महीने में जंग हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा था पाकिस्तान के पाव-पाव और आधपाव के बम हैं। जिन्हें निशाना साध कर भारत पर मारा जायेगा। शेख रशीद के इस बयान की पूरी दुनिया में खिल्ली उड़ी थी।

इसे भी देखेंः भारत ने पाक के नापाक पीएम इमरान को लगाई फटकार, अपने अल्पसंख्यकों की ओर ध्यान दो !

ध्यान रहे, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के शिकार होकर भारत आने हिंदु, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाईयों को नागरिकता देने का कानून बनाये जाने पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान ने भी ऊलजलूल बयान दिया था। जिस पर विदेश मंत्रालय ने पहली बार नाम लेकर इमरान खान को चेतावनी दी थी। दरअसल, पाकिस्तान के आर्थिक हालात बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। पाकिस्तान को अब भीख मांगने से भी पैसा नहीं मिल रहा है। इसलिए इमरान खान ने पाकिस्तान की चल-अचल संपत्तियों की नीलामी करनी पड़ी है या फिर चीन के हाथों संपत्तियों को गिरबी रख कर बोंड जारी करने पड़े हैं। इन हालातों में पाकिस्तान के हुक्मरान अपनी जनता का ध्यान बंटाने के लिए एंटी इंडिया एजेंडा को तूल देने की कोशिश में लगे हैं।

Images Courtesy:Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top