क्रिकेटर के एल राहुल के साथ डेटिंग की खबरों पर निधि अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

बॉलीवुड में बदलते रिश्तों की कहानी को अक्सर देखने को मिलती रहती है । यहां कब किसकों किससे प्यार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । अब लीजिए टाइगर श्रॉफ की हीरोइन निधि अग्रवाल को ही ले लीजिए । जी हां, इन दिनों मुन्ना माइकल की हीरोइन निधि अग्रवाल के रिलेशन शिप स्टेट्स को लेकर खबरें आ रही है ।  टाइगर की हसीना का दिल इन दिनों एक क्रिकेटर पर आया है । ऐसी खबरें इन दिनों सामने आ रही हैं । अबतक कई हसीनाओं का दिल क्रिकेटर्स के प्यार में बोल्ड हो चुका है । 

खबरों के मुताबिक इन दिनों निधि टीम इंडिया के धुरंदर केएल राहुल को डेट कर रही है । हाल ही में निधि और राहुल को एक साथ देखा गया है । हाल ही में मुंबई में एक रेस्टोरेंट में निधि और राहुल को देखा गया । राहुल पहले से ही रेस्टोरेंट में इंतजार कर रहे थे । इसके बाद से ही खबरें आने लगी कि निधि केएल राहु को डेट कर रही है । लेकिन अब इस सब पर निधि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है । एक रिपोर्ट मे छपी खबर के मुताबिक निधि ने कहा कि, मैं  और राहुल कल डिनर के लिए बाहर गई थी । मैं और राहुल एक-दूसरे को काफी वक्त पहले से जानते हैं ।

 जब राहुल क्रिकेटर नहीं थे और मैं एक्ट्रेस नहीं थीं तभी से हम दोनों दोस्त हैं । हम दोनों ने बैंगलोर में एक साथ कॉलेज में पढ़ाई भले ही न की हों लेकिन हमारी दोस्ती काफी पुरानी है । खैर अब निधि की बातों से लग रहा है कि वो औऱ राहुल दोस्त ही हों । लेकिन एक बात जरूर है कि बिना आग के कहीं धुंआ नहीं उठता है ।