Blog single photo

बोल्ड ड्रेस पहनकर अवॉर्ड शो में पहुंची TV की ये बहू

निया शर्मा की हॉटनेस के चर्चे खूब होते रहते हैं । अक्सर निया अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं ।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 24 जून ): टीवी की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉट अदाओं के लिए ही जानी जाती है।  इन्हीं में से एक नाम आता है निया शर्मा का है। जी हां, एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। निया यूं एशिया की सबसे सेक्सी महिला नहीं है।  निया शर्मा की हॉटनेस के चर्चे खूब होते रहते हैं । अक्सर निया अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं ।

अब लीजिए निया ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस के जरिए खबरें बना दी हैं औऱ इसी के चलते वो ट्रोल भी हो गई है। दरअसल हाल ही में निया एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने के लिए गई थी। इस अवॉर्ड शो की शाम में निया बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी थी। निया ने यहां व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। निया की ये ड्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी।

इस व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में निया रेड कार्पेट पर अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही थी। लेकिन कुछ लोगों को निया का ये अंदाज़ पंसद नहीं आया औऱ उन्हें ट्रोल कर दिया। पिक्चर्स पर लोगों ने खूब भद्दे कमेंट्स कर दिए. निया शर्मा को एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला चुना गया है।

लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न ने  '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन' का पोल करवाया था। इस लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका टॉप पर हैं। जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा जमाया है।  लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है। निया ने एक हजारों में मेरी बहना से पहचान बनाई थी । इसके बाद वो जमाई राजा में नजर आई थी । हाल ही में वो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थी ।

NEXT STORY
Top