#DelhiDangal: क्या कह रही है दिल्ली की सियासी हवा, News24 पर देखिए 'दिल्ली का दंगल' आज दोपहर 2.56 बजे से लगातार...

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (1 मई ): लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरण पूरे हो चुके है और तीन चरण की वोटिंग अभी बाकी है। राजधानी दिल्ली की सभी 7 सीटों पर चौथे चरण में 12 मई को वोटिंग होनी है। यहां भी चुनाव को लेकर गहमागहमी जोरों पर है। यहां भी तमाम दलों के नेता वोटरों को रिझाने की लिए हर मुमकिन मशक्कत कर रहे हैं। सभी पार्टियां हर समाज के वोटरों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही हैं। इस चुनावी माहौल में क्या है दिल्ली के नेता और यहां की जनता की राय। क्या है इस बार के चुनावी मुद्दे। ऐसे ही सवालों का जवाब ढूढ़ने के लिए आज आपका पसंदीदा चैनल न्यूज 24 'दिल्ली दंगल' के नाम से एक खास कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में दिल्ली की राजनीति के तमाम बड़े-बड़े दिग्गज अलग-अलग सत्रों में चर्चा करने के लिए शामिल होंगे। राजधानी दिल्ली की सियासत के सभी दिग्गज नेता ' दिल्ली दंगल' के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और अपनी-अपनी राय रखेंगे। इस कार्यक्रम में न्यूज़ 24 दिल्ली के कर्णधारों से यह भी जानने की कोशिश करेगा कि आखिरकार यहां की जनता उन्हें वोट क्यों दें।

हर बार की तरह चुनावी घमासान के बीच न्यूज 24  दिल्ली के सभी दलों के बड़े नेताओं से यह जानने की कोशिश करेगा कि वो किस मुद्दे को आगे रखकर वोट मांग रही हैं। न्यूज़ 24 के इस कार्यक्रम में अलग-अलग पार्टियों के दिग्गज नेता हिस्सा लेंगे। इस खास कार्यक्रम में आप दिल्ली की राजनीति की हर महत्वपूर्ण शख्सियत को इस महामंच पर देख और सुन सकते हैं। न्यूज़ 24 की कोशिश है कि इस कार्यक्रम के जरिए दिल्ली के वोटर यहां के चुनावी समर में शामिल राजनीतिक दलों के विचारों से रू-ब-रू हो पाएं ताकि उन्हें अपना नेता चुनने में आसानी हो। आज दोपहर 2.56 बजे से न्यूज़ 24 पर इस कार्यक्रम का लगातार प्रसारण होगा। इसके अलावा आप न्यूज़ 24 के आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक पेज के जरिए भी कार्यक्रम की अपडेट ले सकते हैं।

ये दिग्गज होंगे शामिल...विजेंदर सिंह- 2.56 बजेदिलीप पांडे- 3.26 बजेप्रवेश वर्मा- 3.56 बजेआतिशी मार्लेना- 4.26 बजेअरविंदर सिह लवली- 4.56 बजेगौतम गंभीर- 5.26 बजेमनोज तिवारी- 5.56 बजेडॉ. हर्षवर्धन- 6.26 बजेराधव चड्ढा- 7.26 बजेहंसराज हंस- 8.26 बजेअरविंद केजरीवाल- 8.56 बजे

आपको बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में एक तरफ बीजेपी फिर से सत्ता पाने की कोशिश  कर रही है तो वहीं कांग्रेस अपना 'वनवास' खत्म कर के एक बार फिर सत्ता में वापसी करना चाहती है।लोकसभा चुनाव में हर राज्य अपने आप में महत्व रखता है। न सिर्फ राज्य बल्कि केंद्र शासित प्रदेश भी इस लोकसभा चुनाव में काफी अहमियत रखती है।

जानें- कौन कहां से हैं आमने-सामने...

सीटबीजेपीआपकांग्रेस
चांदनी चौकडॉक्टर हर्षवर्धनपंकज गुप्ताजेपी अग्रवाल
उत्तर-पश्चिम दिल्लीहंस राज हंसगुगन सिंहराजेश लिलोठिया
दक्षिण दिल्लीरमेश बिधूड़ीराघव चड्ढाविजेंदर सिंह 
नई दिल्लीमिनाक्षी लेखीबृजेश गोयलअजय माकन
उत्तर-पूर्वी दिल्लीमनोज तिवारीदिलीप पांडेयशीला दीक्षित
पश्चिमी दिल्लीप्रवेश वर्माबलवीर जाखड़महाबल मिश्रा
पूर्वी दिल्लीगौतम गंभीरआतिशी मार्लेनाअरविंदर सिंह लवली