#BiharManthan: निखिल कुमार ने कांग्रेस और आरजेडी में मतभेद से किया इनकार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल): लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण पूरे हो चुके है और चार चरण अभी बाकी है। बिहार में लोकसभा की 40 सीटें है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दिल्ली का रास्ता कहीं न कहीं बिहार के रास्ते से होकर गुजरेगा। लोकसभा चुनाव के पहले, दूसरे और तीसरे चरण में बिहार की कुल 14 सीटों पर मतदान हो चुका है और अब 26 सीटों पर वोटिंग होनी अभी बाकी है। इस बीच आपका पसंदीदा चैनल न्यूज़ 24 पटना में आज 'चुनाव मंथन बिहार' का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम में बिहार की राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज अलग-अलग सत्रों में चर्चा करने के लिए शामिल हो रहे हैं और सूबे की सियासत के सभी दिग्गज नेता 'चुनाव मंथन बिहार' कार्यक्रम में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

न्यूज 24 के खास कार्यक्रम बिहार मंथन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता निखिल कुमार ने भी हिस्सा लिया और खुलकर देशभर में कांग्रेस और बिहार में महागठबंधन की स्थिति पर चर्चा की। निखिल कुमार ने साफ कहा कि 2019 की लड़ाई मोदी बनाम राहुल की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ बातें करते हैं काम नहीं करते। वहीं राहुल गांधी जनता के किए अपने वादों को पूरा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मन की नहीं बल्कि जनता की बातें करते हैं। निखिल कुमार ने बिहार में कांग्रेस और आरजेडी के बीच किसी भी तरह के मतभेद से इनकार किया। साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एक युवा और परिपक्व नेता हैं।

निखिल कुमार कुमार की बड़ी बातें....देश में लोकसभा चुनाव 2019 मोदी बनाम राहुल है-  निखिल कुमारराहुल गांधी अपने वादों को पूरा करते हैं- निखिल कुमारमोदी जी सिर्फ बातें करते हैं काम नहीं करते- निखिल कुमारबिहार में राहुल गांधी का व्यापक असर है- निखिल कुमारतेजस्वी यादव एक युवा और परिपक्व नेता हैं- निखिल कुमार, नेता, कांग्रेसराहुल गांधी मन की बात नहीं जनता की बात करते हैं- निखिल कुमार, नेता, कांग्रेसकांग्रेस और आरजेडी के बीच कोई मतभेद नहीं- निखिल कुमार, नेता, कांग्रेस