#BiharManthan: भ्रष्टाचार में लिप्त है नीतीश सरकार, हम जितेंगे 35 से ज्यादा सीटें- जीतन राम मांझी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल): लोकसभा चुनाव 2019 के तीन चरण पूरे हो चुके है और चार चरण अभी बाकी है। बिहार में लोकसभा की 40 सीटें है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दिल्ली का रास्ता कहीं न कहीं बिहार के रास्ते से होकर गुजरेगा। लोकसभा चुनाव के पहले, दूसरे और तीसरे चरण में बिहार की कुल 14 सीटों पर मतदान हो चुका है और अब 26 सीटों पर वोटिंग होनी अभी बाकी है। इस बीच आपका पसंदीदा चैनल न्यूज़ 24 पटना में आज 'चुनाव मंथन बिहार' का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम में बिहार की राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज अलग-अलग सत्रों में चर्चा करने के लिए शामिल हो रहे हैं और सूबे की सियासत के सभी दिग्गज नेता 'चुनाव मंथन बिहार' कार्यक्रम में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

न्यूज 24 के इस खास कार्यक्रम में  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा (हम) के मुखिया भी शामिल हुए और दावा किया कि 2019 के आम चुनाव में यहां गठबंधन को अप्रत्याशित जीत मिलेगी। हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा के अध्यक्ष ने दावा किया कि बिहार में गठबंधन 35 से 36 सीटें जीतेगी। साथ ही जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी पर 2014 के आम चुनाव के दौरान जनता किए गए वादों को नहीं पूरा करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने देश की जनता के साथ झूठा वादा किया। आज प्रधानमंत्री मोदी के पास कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वो विकास की बात नहीं करते हैं। साथ ही मांझी ने आरोप लगाया कि बिहार सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

जीतन राम मांझी की बड़ी बातें...मैंने मौका परस्त राजनीति नहीं कीहमने निजी क्षेत्र में आरक्षण की बात की थीबिहार में भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की बहार हैहम बिहार में 35-36 सीटें जीतेंगेप्रधानमंत्री मोदी ने अपना वादा पूरा नहीं कियापीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में देश की जनता के साथ झूठा वादा कियापीएम मोदी आज विकास की बात नहीं करते हैं