Blog single photo

#BiharManthan: चौकीदार चोर है कहना पूरे पासवान समाज की बेइज्जती: चिराग पासवान

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित न्यूज 24 के खास कार्यक्रम बिहार मंथन में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और सांसद चिराग पासवान भी शामिल है। इस दौरान चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2019 समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। चिराग ने कहा कि 2014 के मुकाबले इस बार मोदी लहर ज्यादा तेज है। चिराग ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके आने के बाद आतंकियों पर लगाम लगी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल): बिहार की राजधानी पटना में आयोजित न्यूज 24 के खास कार्यक्रम बिहार मंथन में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और सांसद चिराग पासवान भी शामिल हुए। इस दौरान चिराग पासवान ने  लोकसभा चुनाव 2019 समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। चिराग ने कहा कि 2014 के मुकाबले इस बार मोदी लहर ज्यादा तेज है। चिराग ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके आने के बाद आतंकियों पर लगाम लगी है। 

परिवारवाद के सवाल पर चिराग ने बड़ी ही बेबाफी से जवाब देते हुए कहा कि हां मैं इससे इंकार नहीं करूंगा क्योंकि मेरे पिता जी और दो-दो चाचा राजनीति में है। चिराग ने कहा कि बीजेपी की यह अपनी विचारधारा है कि वह परिवारवाद का समर्थन नहीं करते। 

चिराग पासवान की बड़ी बातें... 

-चौकीदार चोर है कहना पूरे पासवान समाज की बेइज्जती

-बिहार में एक बार फिर NDA की बहार है

-2014 के मुकाबले इस बार ज्यादा मोदी लहर है 

-मैं किसी भी आधार पर ध्रुवीकरण का समर्थन नहीं करता हूं 

-विपक्ष का केवल एक ही एजेंडा है 'मोदी हटाओ' 

-मोदी के आने के बाद आतंकियों पर लगाम लगी है

-तेज प्रताप और तेजस्वी दोनों मेरे छोटे भाई हैं, उनसे मेरा कोई मतभेद नहीं है

-चुनाव केवल एक मुद्दे पर नहीं लड़ा जाता है 

Tags :

NEXT STORY
Top