नीरू रंधावा का खुलासा, एक्स GF तनीषा को भी मारता था अरमान !

अरमान कोहली इन दिनों खबरों में चल रहे है । हाल ही में अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पहले तो बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की । अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई । जिसके बाद फरार चल रहे अरमान को पुलिस ने बीते दिनों ही गिरफ्तार किया है। वहीं बताया जा रहा है कि 26 जून तक अरमान जेल में ही रहेंगे। नीरू रंधावा के साथ मारपीट के बाद अब उन्होंने कई खुलासे किए है। 

नीरू ने बताया है कि अरमान ने अपनी कई एक्स गर्लफ्रैंड्स को मारा-पीटा है। अब ये तो सब जानते हैं कि नीरू से पहले अरमान काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को डेट कर चुके है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल  ही में नीरू ने तनीषा को लेकर कहा कि, अरमान तनीषा को भी मारता था। कहा गाय है कि कई बार तनीषा पर अरमान ने हाथ उठाया । लेकिन नीरू को इस बात की खबर कैसे लगी। तो आपको बता दें कि कहा गया है कि, अरमान के घर के नौकरों ने इस बारे में नीरू को बताया। 

इसी के साथ अरमान और तनिषा को जानने वाले कुछ दोस्तों ने नीरू से इस बात का खुलासा किया है। अभी सवाल ये है कि आखिर तनीषा ने इस बारे में किसी को कुछ क्यों नहीं बताया। अगर वो चाहती इसके लिए एक्शऩ ले सकती थी। बता दें कि अरमान-तनीषा बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे। यहीं दोनों का प्यार शुरू हुआ था। दोनों ने एक साल तक डेटिंग की थी। खैर जो भी हो अरमान की पास्ट लाइफ के बारे में एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि वो अपनी बाकी गर्लफ्रैंड्स जैसे मुनमुन दत्ता के साथ भी मारपीट कर चुके है।