News

मधु किश्वर ने जायरा के आरोपों पर सवाल उठाया, आरोप को गड़बड़ बताया !

मुंबई (18 दिसंबर): दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में छेड़छाड़ के खिलाफ आरोपी विकास सचदेवा पर FIR दर्ज करवाया था। आरोपी विकास सचदेवा के खिलाफ  POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है, क्योंकि जायरा माइनर हैं । इस मामले में विकास के परिजन उसे निर्दोष  बताते रहे हैं। उनका कहना है कि विकास के मामा का देहांत हो गया था और वो अंतिम संस्कार से लौट रहे थे।  उनपर लगाएं गए आरोपों को परिवार वाले जायरा का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे।

इसी दौरान मानवाधिकार संगठन मानुषी की संस्थापक और प्रोफेसर मधु पूर्णिमा किश्वर ने जायरा के आरोपों में गड़बड़ी बताई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह तमाशा है, क्योंकि पीछे बैठा व्यक्ति पैर से कैसे किसी की पीठ रगड़ सकता है। कोई पेशेवर कलाबाज भी अपने पैरों से इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है। वो भी बिना किसी के नोटिस किए। क्यों उन्होंने एयर हॉस्ट्रेस को नहीं बुलाया या फिर खड़ी होकर उससे  तमीज से रहने के लिए क्यों नहीं कहा। यह तमाशा केवल लैंडिंग के बाद हुआ।'

 

जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया था । उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top