News

सीएम योगी ने विधायकों को दिए मंत्र, कहा- फिल्म भी देखिए

नई दिल्ली ( 4 मई ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में नए विधायकों से मुलाकात की। उन्होंने नए विधायकों को संबोधित करते हुए कई अहम मंत्र दिए। मुख्य इसके अलावा सीएम ने विधायकों को लंबे भाषण नहीं देने और फिल्में देखने की सलाह भी नए विधायकों को दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि विधायकों की शत-प्रतिशत उपस्थिति उत्साहजनक है। संसद हमें कर्तव्य के प्रति आगाह करती है। लोकसभा अध्यक्ष के अनुभव का हमें फायदा मिलेगा। उत्तर प्रदेश को इस प्रकार के अनुभव की जरूरत है। नए विधानसभा का संचालन अच्छे से हो, 90 दिनों तक सदन चले जिससे प्रदेश के थाने ठीक से चलें। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि सदन में होंगे तो थानेदार सही से काम करेंगे। उन्हें मुद्दे सदन में उठने का डर बना रहेगा। कौआ, कोयल दोनों काले, वसंत में आवाज से पता चल जाता है, प्रशिक्षण के बाद आपका असली समय शुरू होगा।

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव जीतकर नेता बनने की गलतफहमी हो जाती है। मेरे वरिष्ठ लोगों ने मुझे ठोंक बजाकर ठीक किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मतदाताओं को बहुत लम्बे भाषण नहीं देना चाहिए, अच्छे भाषण देना ही नहीं सुनना भी चाहिए। जनता मार्गदर्शक और विधायक सेवक होता है। सीएम ने विधायकों से जनता को झूठे आश्वासन न देने के लिए कहा है। साथ ही कहा कि विधायकों को न बोलना भी सीखना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपके CM तो गायों से बात करते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि जीवन में सबकुछ होना चाहिए, सिनेमा भी देखना चाहिए। अच्छा भाषण देना ही नहीं बल्कि सुनना भी आना चाहिए। आप क्या करते हैं लोगों से इसकी चर्चा करें। सिर्फ प्रणाम करने वालों की टोली में रहेंगे तो स्थिति का साफ आकलन नहीं कर पाएंगे।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top