News

सुरक्षा मांगने गए था प्रेमी जोड़ा का इलाहाबाद HC के बाहर से अपहरण

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर नजर आ रहे हैं। इलाहाबाद में सुरक्षा मांगने गए प्रेमी जोड़े का बंदूक की नोंक पर दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया

Allahabadअशोक कुमार तिवारी, न्यूज 24 ब्यूरो, लखनऊ (15 जुलाई): उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर नजर आ रहे हैं। इलाहाबाद में सुरक्षा मांगने गए प्रेमी जोड़े का बंदूक की नोंक पर दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया। बदमाशों ने प्रेमी जोड़े को उस वक्त अगवा किया जब वो इलाहाबाद कोर्ट जा रहे थे। बताया जा रहा है कि किडनैपर्स पहले से ही इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद घात लगाकर कार में बैठे थे और जैसे ही प्रेमी जोड़ा कोर्ट के अंदर प्रवेश कर रहे थे तभी बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर अगवा कर लिया। हाईकोर्ट के सामने से अपहरण को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तत्काल अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से प्रेमी जोड़े की किडनैपिंग हुई थी उस गाड़ी की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने नाकेबंदी के बाद प्रेमी जोड़े को भी बरामद किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिजनौर के रहने वाले थे और बंदूक की नोक पर उनका अपहरण किया गया। बाद में पुलिस ने नाकेबंदी करके कौशांबी में गाड़ी को पकड़ लिया और प्रेमी युगल को बरामद कर लिया। कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद लोगों ने बताया कि यूपी 82 नंबर की एक काले रंग की गाड़ी गेट के बाहर पहुंची और उसमें बैठे लोगों ने बंदूक की नोक पर युवक और युवती को उठा लिया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने लव मैरिज की है और हाई कोर्ट में पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाने आए थे। इसी बीच उनका अपहरण कर लिया गया।  Allahabadपुलिस के मुताबिक, बरामद युवती का नाम रूबी है, जो अमरोहा जनपद की रहने वाली है और युवक का नाम शमीम अहमद है, जो मुरादाबाद का रहने वाला है। दोनों आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में शादी करने जा रहे थे, तभी यूपी 20 BH7786 नंबर वाली गाड़ी ने दोनों का अपहरण कर लिया। दोनों को फतेहपुर के खागा बॉर्डर के पास से बरामद किया गया। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो उन्होंने अपहरण में इस्तेमाल वाहन को ट्रेस किया और समय रहते अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया और लड़के तथा लड़की को उनसे छुड़ाया। पुलिस को अपहरणकर्ताओं से हथियार भी बरामद हुए हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top