News

अमित शाह का ममता पर वार, कहा- मोदी के रथ को नहीं रोक सकती TMC

नई दिल्ली ( 25 अप्रैल ): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नक्सलबाड़ी में पार्टी के विस्तार अभियान का शुभारंभ किया। आपको बता दें कि इसी इलाके से 1960 के दशक के आखिरी बरसों में वामपंथी उग्रवाद शुरू हुआ था।

अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि आप इतनी जोर से आवाज लगाएं कि कोलकाता तक सुनाई दे। उन्होंने कहा, यह वो जगह है, जहां से हिंसा की शुरुआत हुई थी, लेकिन आज जब नक्सलबाड़ी के गांव में कमल खिला हुआ देखता हूं, तो मन गदगद हो जाता है। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं को कहना चाहता हूं कि जितना अत्याचार करोगे, हिंसा का कीचड़ फैलाओगे, कीचड़ में कमल और अच्छे से खिलेगा। 

शाह ने कहा कि नक्सलबाड़ी में आज मोदी जी के सबका साथ सबका विकास का नारा गूंज रहा है। उन्होंने कहा कि वह यहां बीजेपी अध्यक्ष की हैसियत से नहीं, बल्कि पार्टी के एक कार्यकर्ता के तौर पर आए हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, मेरे जैसे 3.5 लाख कार्यकर्ता गांव-गांव में जाकर पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि बंगाल में आज अराजकता का दौर है, लेकिन मेरे एयरपोर्ट से यहां पहुंचने तक जनता में जो उत्साह मैंने देखा है, उससे लगता है कि बंगाल में कमल खिलने वाला है। अमित शाह ने कहा, मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में भी विकास का सूर्य बहुत जल्दी उगेगा और भाजपा बंगाल को गरीबी से बाहर निकालने का काम करेगी।

अमित शाह ने कहा, 'तृणमूल कांग्रेस सोच सकती है कि वे मोदीजी के रथ को रोक सकते हैं, लेकिन वे इसे नहीं रोक सकते। वे हमें रोकने का जितना भी प्रयास करेंगे, उतना ही कमल और खिलेगा।' शाह ने दावा किया, '2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा को सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस हिंसा फैला रही है, लेकिन अंतत: बंगाल में भाजपा की जीत पक्की है। इसे कोई नहीं रोक सकता।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top