News

तेज प्रताप ने किया नीतीश को फोन, मांगा घर

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों परिवारवालों से अलग रह रहे हैं। इसका कारण उनकी पत्नी से तलाक देने की अर्जी से परिवार के लोगों

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 दिसंबर): लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव इन दिनों परिवारवालों से अलग रह रहे हैं। इसका कारण उनकी पत्नी से तलाक देने की अर्जी से परिवार के लोगों की नाराजगी बताई जा रही है। अब तेज प्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बंगला देने की गुहार लगाई है।

खबर है कि तेजप्रताप की इस मांग पर नीतीश ने सकारात्मक रुख दिखाया है, लेकिन वह इस पर अंतिम फैसला लालू प्रसाद यादव से बातचीत के बाद ही लेंगे। अधिकारियों से बंगले की गुहार लगाने पर कोई सफलता ना मिलने के चलते तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार को कॉल कर कहा, 'चाचा, मुझे घर नहीं मिलेगा?'

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि तेज प्रताप अपने परिवार के सदस्यों के साथ नहीं रहना चाहते हैं जो उनके तलाक के फैसले से खुश नहीं हैं। तेज प्रताप ने दिसंबर की शुरुआत में राज्य सरकार से एक बंगले के लिए रिक्वेस्ट की थी लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर मजबूरन उन्हें नीतीश की शरण में जाना पड़ा। तेज प्रताप के अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। इसी वजह से तेज नीतीश कुमार से मदद मांगकर अपने लिए एक बंगले की चाह रख रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, तलाक के लिए अर्जी देने के वक्त से ही तेज प्रताप पटना स्थित अपने 10, सर्क्युलर रोड बंगले में नहीं रह रहे हैं। वहां वह अपनी मां राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ रहते थे। तेज प्रताप ने कहा था कि वह तभी वापस लौटेंगे जब परिवार तलाक देने का उनका फैसला मान लेगा।

बतौर विधायक तेज प्रताप ने 2 स्ट्रैंड रोड बंगले की मांग की थी। तेज प्रताप बिहार में महागठबंधन के वक्त 20 महीने के लिए बिहार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं लेकिन गठबंधन टूटने के बाद एनडीए की सरकार बनने पर उन्हें अपना सरकारी बंगला छोड़ना पड़ा था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top