News

सचिन तेंदुलकर ने 4 जीबी रैम से लैस srt.phone किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली ( 4 मई ): क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बुद्धवार Smartron का srt.phone लॉन्‍च किया। इस फोन का टैगलाइन ‘Mastery at the core’ है और इसके नाम पर आप गौर करें तो इसमें तेंदुलकर का नाम छिपा है। इससे स्‍पष्‍ट होता है कि इस स्मार्टफोन की ब्रांडिंग क्रिकेट के इस सितारे के नाम पर की गई है। बिकने वाले कुछ srt.phone पर तेंदुलकर के हस्‍ताक्षर भी होंगे।

Smartron srt.phone में 5.5 इंच का फुल एचडी डिसप्‍ले दिया गया है जिसका रेजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्‍सेल है। इस स्‍मार्टफोन में 4GB रैम दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 652 दिया गया है। इंटरनल स्‍टोरेज के लिए दो विकल्‍प दिए गए हैं 32GB और 64GB। 32 GB वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए और 64GB वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है।

Smartron srt.phone का रियर कैमरा 13MP का है जिसमें PDAF फीचर भी है। सेल्‍फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा है। srt.phone स्‍मार्टफोन में स्‍टॉक एंड्रॉयड यूआई और कंपनी के ट्रॉनएक्‍स ऐप सुइट के साथ ऑपरेटिंग सिस्‍टम एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा दिया गया है।

Smartron srt.phone में 3000mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करती है। इसका डिजाइन मेटल यूनिबॉडी वाला नहीं है और बैक कवर को हटाया भी जा सकता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी सर्पोर्ट दिया गया है।

Smartron t.phone को बेहद शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया था। आपको बता दें कि t.phone को सुपर AMOLED FHD डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ पेश किया गया था। इसके अलावा Smartron t.book एक विंडोज 10 पर आधारित हाइब्रिड लैपटॉप है, इसे इसके लिए भी लॉन्च किया गया था ताकि आप माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस जैसे फील कम कीमत में ले सके।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top