News

Samsung Galaxy A7 2018 की तस्वीर और फीचर्स लीक

नई दिल्ली ( 30 अक्टूबर ): स्मार्टफोन के बाजार में मिड रेंज सेगमेंट में पकड़ बनाए रखने की सैमसंग की तैयारी की खबर मिली है। Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन लीक तस्वीरों में नजर आया है साथ ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दिया जाएगा, जो इसके पिछले मॉडल की तुलना में 2GB ज्यादा है जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें स्मार्टफोन का बेजल लेस डिस्प्ले भी नजर आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy A7 (2018) में एंड्रायड 7.1 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। यानी 2018 वाले इस मॉडल में भी ओरियो का अपडेट ग्राहकों को नहीं मिलेगा। ये भी खबर है कि Samsung Galaxy A7 (2018) में 6GB रैम के साथ 1.5GHz ARMv8 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा।

इसके अलावा ट्विटर पर एक तस्वीर भी लीक की गई है, जिसे कथित तौर पर Galaxy A7 (2018) की तस्वीर बताई जा रही है। तस्वीर में कम बेजल नजर आ रहे हैं और मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर नजर आ रहा है। साथ ही लीक तस्वीरें से स्मार्टफोन में अलग बिक्सबी बटन होने की भी जानकारी मिली है, जिससे डिजिटल असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकता है।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top