News

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की सारा-अर्जुन की खूबसूरत फोटो, हुई वायरल

नई दिल्ली ( 20 नवंबर ): मां-बाप के सामने बच्चे हमेशा बच्चे ही रहते हैं। आज वर्ल्ड चिल्ड्रेंस डे है। इस मौके पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा और बेटे अर्जुन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए सचिन ने यही बताने की कोशिश की है कि बच्चे हमेशा मां-बाप के लिए बच्चे ही रहते हैं। इस तस्वीर के साथ तेंदुलकर ने सभी को वर्ल्ड चिल्ड्रेंस डे की शुभकामनाएं भी दी हैं। 

सचिन तेंदुलकर ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर सारा और अर्जुन के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वे बहुत जल्दी बड़े हुए, लेकिन वे हमेशा हमारे बच्चे ही रहेंगे। मेरे प्यारे बच्चों सारा और अर्जुन को हैपी चिल्ड्रेंस डे। हर किसी को चिल्ड्रेंस डे की शुभकामनाएं।' 

मास्टर ब्लास्टर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सारा और अर्जुन इस तस्वीर में सारा 2 से 3 साल और अर्जुन 1 से 2 साल की उम्र के लग रहे हैं। इस तस्वीर में अर्जुन इतने छोटे हैं कि अभी तक उनके आगे के दो ही दांत आए थे। 

They grow up so fast, but they will always be our babies. #HappyChildrensDay to my beautiful kids, Sara and Arjun. Happy #WorldChildrensDay everyone. pic.twitter.com/sM0gYSZIyx

— sachin tendulkar (@sachin_rt) November 20, 2017

 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top