News

प्रवेश वर्मा ने कहा-एक घंटे में खाली करवा देंगे शाहीन बाग, ट्वीटर पर छिड़ी जंग

लगता है दिल्‍ली में चुनाव विकास के मुद्दों पर नहीं बल्‍कि हिंदू और मुसलमानों के बीच लड़ा जाने वाला है। बीजेपी के नेता मंच पर शाहीन बाग का जिक्र करना नहीं भूल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बाद बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का एक विवादित बयान सामने आया है।

नई दिल्ली, 28 जनवरी: लगता है दिल्‍ली में चुनाव विकास के मुद्दों पर नहीं बल्‍कि शाहीन बाग को लेकर लड़ा जाने वाला है। बीजेपी के नेता मंच पर शाहीन बाग का जिक्र करना नहीं भूल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बाद बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का एक विवादित बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे ही हमारी सरकार दिल्‍ली में बनेगी, अगले दिन शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्‍होंने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर दी।

यह भी पढ़े :- शाहीन बाग में टुकड़े-टुकड़े गैंग शामिल- रविशंकर प्रसाद

प्रवेश वर्मा ने कहा कि कश्मीर पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था। उसके बाद वह आग यूपी, हैदराबाद, केरल में लगती रही। उन्होंने आगे कहा, 'आज वह आग दिल्ली के एक कोने में लग गई है। वहां पर लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं। और वह आग दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है। दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे। इसलिए आज समय है। कल मोदी और अमित शाह नहीं आएंगे बचाने।'

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि दिल्ली में हमारी सरकार आई तो एक घंटे में शाहीन बाग खाली करा देंगे। वह यहीं पर नहीं रुके हैं, उन्होंने कहा है कि शाहीन बाग में वही हो रहा है जो कश्मीर में हुआ था और ये लोग पूरी दिल्ली को जली देंगे। मोदी के अलावा दिल्ली को इन लोगों से कोई नहीं बचा सकता। इस बाबत जब न्‍यूज 24 से जब प्रवेश वर्मा से बात की तो उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली के लोग जानते हैं कि शाहीन बाग को कौन सपोर्ट कर रहे हैं और 11 तारीख को हमारी सरकार बनने के बाद वह लोग नहीं दिखाई देंगे। दिल्‍ली का सीएम कहता है कि मैं शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं। चुनावों के समय में कोई घटना घटती है तो यह सही नहीं होगा, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद वह लोग खुद उठकर चले जाएंगे।

बीजेपी सांसद न्‍यूज 24 से बात करते हुए प्रवेश वर्मा ने अनुराग ठाकुर के बयान को भी सही ठहराते हुए दिखाई दिए। उन्‍होंने कहा कि अनुराग ने शाहीन बाग के लोगों को गोली मारने को नहीं कहा, उन्‍होंने देश के गद्दारों को गोली मारने की बात कही है। देश के गद्दार आतंकी हैं। इसी के साथ ही प्रवेश वर्मा ने कहा, ''दिल्‍ली के सीएम कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं। जो लोग बच्‍चों को स्‍कूल नहीं जाने देने जा रहे।'' हालांकि अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बयान सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियां भी हमलावर हो गई है।

यह भी पढ़े :- इस बार शाहीन बाग पर होगा चुनाव!

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कपिल सिब्‍बल ने ट्वीट करते हुए कहा, '' ये गांधीजी के सपनों का भारत नहीं है, देश के गद्दारों को, गोली मारो ... को। शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले और उनकी आवाज को बंद करने वाले इनमें से हम असल गद्दारों को पहचान सकते हैं।

इसे साथ ही कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ''जब ‘ग़द्दारों’ को गोली मारने से फ़ुरसत मिल जाएगी, उम्मीद है देश के जून्यर वित्त मंत्री गिरती हुई अर्थव्यव्स्था के कारणों को बजट के माध्यम से गोली मारेंगे।

या फिर से देश को अच्छे दिन की गोली मिलेगी?''

अरविंद केजरीवाल ने लिखा, ''शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।''

यह भी पढ़े :- वाराणसी में भी शाहीन बाग की तर्ज पर धरना, महिलाओं की गिरफ्तारी पर बवाल


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top