News

उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर पर गिरिराज सिंह ने ली चुटकी

जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवा शुरू होते ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर अब्दुल्ला की बड़ी-बड़ी सफेद दाढ़ी में दिख रहे हैं। तस्वीर में उमर अब्दुल्ला टोपी पहने हुए हैं उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई है।

Omar Abdullah

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 जनवरी): जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में इंटरनेट सेवा शुरू होते ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) की एक तस्वीर (Picture) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से  वायरल हो रही है। आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर अब्दुल्ला की बड़ी-बड़ी सफेद दाढ़ी (White Beard) में दिख रहे हैं।  तस्वीर में उमर अब्दुल्ला टोपी पहने हुए हैं उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई है। तस्वीर में वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उमर अब्दुल्ला दाढ़ी वाले इस फोटो पर चुटकी ली है। 

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि 'कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 और 35A हटाया था रेजर नहीं? गिरिराज ने यह बात पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखी है। ममता ने इस ट्वीट में लिखा है कि वे इस फोटो में उमर को पहचान नहीं सकी। वो इसे देखकर बहुत दुखी हैं। हमारे लोकतांत्रिक देश में ऐसा होना दुर्भाग्य हो। यह कब खत्म होगा? 

उमर अब्दुल्ला दाढ़ी वाले फोटो पर डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने ट्वीट किया है। स्टालिन ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'उमर अब्दुल्ला की फोटो देखकर काफी चिंतित हूं। फारूख अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और अन्य कश्मीरी नेताओं को लेकर काफी चिंता हो रही है। केंद्र सरकार को सभी नेताओं को तुरंत रिहा करना चाहिए और घाटी में सामान्य स्थिति बहाल करनी चाहिए।'

आपको बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पुलिस हिरासत में हैं। उन्हें श्रीनगर के हरि निवास में रखा गया है। उमर अब्दुल्ला पिछले साल 5 अगस्त से ही पुलिस हिरासत में रखा गया है। उमर के अलावा उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को भी उनके घर में ही नजरबंद रखा गया है। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने से पहले तक उमर सोशल साइट्स पर काफी सक्रिय थे। उमर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं और तमाम मुद्दों पर ट्वीट कर अपने विचार शेयर करते रहे हैं। गौरतलब है कि 49 वर्षीय उमर के ट्विटर पर करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े :  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान, कहा- स्कूलों में पढ़ाई जानी चाहिए भागवत गीता


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top