News

'नॉस्त्रेदमस के मुताबिक 2026 तक राज करेंगे मोदी'; रिजिजू ने फेसबुक पोस्ट डाली, फिर हटाई

 

नई दिल्ली (19 मार्च) : 'अगर नॉस्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर भरोसा किया जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2026 तक देश पर शासन करेंगे।' ये कहना है केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू का। रिजिजू का मानना है कि फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नॉस्त्रेदमस ने 450 वर्ष पहले जो भविष्यवाणी की थी कि भारत में एक महान नेता का उदय होगा वो और कोई नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।

बता दें कि रिजिजू पूर्व में बीफ बैन पर टिप्पणी और उत्तर भारतीयों को क़ानून तोड़ने वाला बता कर विवादों के घेरे में रह चुके हैं। रिजिजू ने एक अमेजिंग फैक्‍ट्स नाम से एक फेसबुक पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें गणितीय गणनाओं के जरिए नॉस्त्रेदमस की बात को समझाने का दावा किया गया। हालांकि बाद में रिजिजू के फेसबुक पेज से ये पोस्ट हटा दी गई।

रिजिजू की पोस्ट के मुताबिक नॉस्त्रेदमस ने लिखा था कि 2014 से 2026 के बीच भारत का नेतृत्व एक ऐसा शख्स करेगा, जिसे पहले लोग नफ़रत करेंगे। लेकिन उसके बाद लोग इस शख्स से इतना प्यार करेंगे कि वो देश का कायापलट कर देगा। रिजिजू ने लिखा कि नॉस्त्रेदमस ने 1555 में ही ये भविष्यवाणी कर दी थी।  

अरुणाचल पश्चिम से सांसद रिजिजू ने मौजूदा लोकसभा में बीजेपी, एनडीए, यूपीए और अन्य की सीटों का ब्रेकअप भी दिखाया कि कैसे सबका टोटल 13 ही बैठता है।

* भाजपा - 283 सीटें 2+8+3 = 13

* एनडीए - 337 सीटें 3+3+7 = 13

* यूपीए - 58 सीटें 5+8 = 13

* अन्‍य - 148 सीटें 1+4+8 = 13

रिजिजू ने नॉस्त्रेदमस के शब्दों का हवाला देते हुए पोस्ट में लिखा- एक मध्य उम्र का महाशक्ति प्रशासक ना सिर्फ भारत बल्कि विश्व के लिए सुनहरा काल लौटाएगा। उसके नेतृत्व में भारत ना सिर्फ ग्लोबल मास्टर बनेगा बल्कि कई देश इसकी छत्रछाया में भी आ जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि रिजिजू ने नॉस्त्रेदमस की भविष्यवाणियों का अनुवादित संस्करण पढ़ने के बाद उन्हीं का हवाला अपनी पोस्ट में दिया।  कुछ ही घंटों बाद रिजिजू के फेसबुक पेज से ये पोस्ट गायब मिली। 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top