News

मनसे प्रमुख राज ठाकरे को मिला ईडी का नोटिस, कार्यकर्ता ने कर ली आत्महत्या

मुम्बई से सटे ठाणे में मनसे के एक कार्यकर्ता ने की आत्महत्या कर ली है। कार्यकर्ता का नाम प्रवीण चौगुले बताया जा रहा है। प्रवीण की आत्महत्या का कारण भी चौंकाने वाला है।

दीपक दुबे,  न्यूज़ 24 ब्यूरो, मुंबई(21 अगस्त):  मुम्बई से सटे ठाणे में मनसे के एक कार्यकर्ता ने की आत्महत्या कर ली है। कार्यकर्ता का नाम प्रवीण चौगुले बताया जा रहा है। प्रवीण की आत्महत्या का कारण भी चौंकाने वाला है। प्रवीण इस बात से परेशान था क‍ि उनकी पार्टी के नेता को जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के ल‍िए बुलाया है।प्रवीण के अपने दोस्तों को बोला था कि बीते कुछ दिनों से मीड‍िया में राज ठाकरे को लेकर जो खबरें आ रही हैं, उस कारण से वह बहुत परेशान है। भारत की जांच एजेंसी ने दो दिन पहले मनसे चीफ राज ठाकरे को पूछताछ के लिए हाज‍िर होने के लिए समन जारी किया था। इस कारण से प्रवीण सदमे में था और बार-बार आत्महत्या करने की बात कर रहा था। इसी के चलते प्रवीण ने आत्महत्या की। प्रवीण के दोस्तों का तो यह कहना ही है, मनसे ठाणे जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने भी इस बात की पुष्टि की।

आपको मालूल हो क‍ि कोहिनूर इमारत मामले में राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक राज ठाकरे को नोटिस जारी करते हुए 22 अगस्त को पेश होने को कहा है। इस मामले में जांच एजेंसी ने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेष जोशी को भी 19 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था।


Top