News

शिवराज के मंत्री ने दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

 

नई दिल्ली(2 सितंबर): मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में सत्ता की तीसरी पारी खेल रही भाजपा सरकार के मंत्री व नेता बेलगाम हो गये हैं। प्रशासनिक अधिकारियों को अब खुलेआम गालियां देने में भी उन्हें कोई गुरेज नहीं है।

- शहडोल लोकसभा के लिये आगामी दिनों में होने वाले चुनाव को लेकर सामने आये सर्वे में हाथ से फिसलती दिखाई पड़ रही सीट को बरकरार करने के लिये जहां सरकार के मंत्री मैदान में उतरकर प्रसाशनिक अधिकारियों को फटकार लगाकर जनता की वाहवाही बटोरने की कसरत कर रहे हैं, वहीं भाजपा के नेता भी अधिकारियों को धमकाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

- बुधवार को प्रदेश शासन के खाद्य एवं नागरिक मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे ने जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के लीला टोला में लोक कल्याण शिविर में सूखा राहत राशि के चेक का किसान को भुगतान न होने पर पुष्पराजगढ़ के तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद पटेल को बुलाया पर वहां पहुंचे बैंक के लीड डिस्ट्रिक मैनेजर पूरन चंद पाण्डेय पर झल्लाते वक्त आपा खो दिया और  गाली दे बैठे तालियों की गडग़ड़ाहट से मंत्री तो गदगद हुये लेकिन प्रशासनिक महकमे में अंदर ही अंदर इस बात को लेकर एक अलग ही उफान है

- भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृव्त भले ही बैठकों में पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं व अपनी सरकार के मंत्रियों को सुशासन का पाठ पढ़ता है लेकिन वह कहां मैंने वाले हैं इन दिनों शहडोल लोकसभा को लेकर भजपा के नेताओं व मंत्रियों की बदजुबानी सामने दिखाई पड़ रही है। पहले अनूपपुर जिले की पसान नगर पालिका के अध्यक्ष व अनूपपुर विधानसभा के प्रभारी राम अवध सिंह का टी आई सुनील गुप्ता को धमकाने वाला ऑडियो सामने आया, उसके बाद भाजपा के शहडोल जिला अध्यक्ष अनुपम अनुराग अवस्थी का पूर्व परियोजना प्रशासक प्रयास कुमार प्रकाश के बिच 50 हजार रूपये के लेन-देन का ऑडियो वॉयरल हुआ।

- प्रदेश शासन के खाद्य एवं नागरिक मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे का वीडियो जिसमे की उनके द्वारा मंच के सामने ही पुष्पराजगढ़ के तहसीलदार को बुलाया वहां पहुंचे बैंक के लीड डिस्ट्रिक मैनेजर पूरन चंद पाण्डेय को खुलेआम गालियां दी और वह भी जहां सैकड़ो की संख्या में माताएं बहने मौजूद थी। यह कैसी प्रशासनिक कसावट की जिसमे हम अपनी मर्यादा हो खो जाए।

 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top