News

तंगहाली से गुजर रही टीवी एक्ट्रेस ने बेटी की हत्या करने के बाद करली खुदकुशी !

मराठी टीवी ऐक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने अपनी बेटी की हत्या के बाद खुदकशी करली। बेटी की हत्या और खुदकशी की जानकारी घटना स्थल से बरामद सुसाइड नोट से पता चली है। पुलिस ने दोनों के शव और सुासइड

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 अगस्त): मराठी टीवी ऐक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने अपनी बेटी की हत्या के बाद खुदकशी करली। बेटी की हत्या और खुदकशी की जानकारी घटना स्थल से बरामद सुसाइड नोट से पता चली है। पुलिस ने दोनों के शव और सुासइड नोट को कब्जे में लेकर आगे की जांच कार्रवाई को अंजाम दिया।

दो दिन पहले शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद पार्कर के इस कदम से टीवी इंडस्ट्री भी हैरान है। पुलिस के मुताबिक, जो सुसाइड नोट मिला है, उससे मोटिव साफ नहीं हो रहा है लेकिन पति, परिवार के पड़ोसियों और रिश्‍तेदारों का कहना है कि प्रदन्‍या को लंबे समय से मराठी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा था और इस कारण वह काफी परेशान थीं। उन्हें काफी दिक्कतों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था।

जिस वक्‍त यह घटना हुई, प्रदन्‍या के पति प्रशांत पार्कर जिम गए हुए थे। जब वह सुबह 9 बजे घर पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने इसे तोड़ दिया। अंदर प्रदन्या का शव पंखे से लटका मिला जबकि बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था।

एक पुलिस अफसर ने कहा, 'शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि पार्कर का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। प्रशांत का इम्‍पोर्ट-एक्‍सपोर्ट का बिजनस है लेकिन उससे भी कोई इनकम नहीं हो रही थी। शायद इसी वजह से प्रदन्‍या अपने भविष्‍य को लेकर परेशान थीं। हालांकि आस-पड़ोस के लोगों ने यह आरोप लगाने की कोशिश की कि प्रदन्या को अपने पति प्रशांत के चरित्र पर शक था। लेकिन पुलिस का कहना है कि अगर ऐसा होता तो प्रदन्या बेटी की हत्या और खुदकुशी से पहले कोई संकेत जरूर छोड़ती। प्रदन्या ने अपने सुसाइड नोट में ऐसी कोई बात नहीं लिखी है जिससे प्रशांत को आरोपी बनाया जा सके। फिर भी जांच जारी है।

Images Courtesy: Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top