News

पेरिस: मकान मालिक ने बॉयफ्रेंड संग मल्लिका शेरावत को घर से निकाला , वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली (15 दिसंबर): एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया ना देने के कारण पेरिस में घर से बाहर कर दिया गया। एक अगेंजी चैनल की रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका पेरिस के 16th arrondissement एरिया में अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ किराए के घर में रहती थी। इस घर का कियारा करीब 80 हजार यूरो (64 लाख रुपये) था।

पिछले साल, मल्लिका और सिरिल के साथ अपार्टमेंट की लॉबी में ही कथित रुप से कुछ बदमाशों ने लूटपाट की थी। जानकारी के मुताबिक, इस लूटपाट के विरोध में ही मल्लिका और सिरिल किराया नहीं दे रहे हैं। दोनों के वकील का कहना है कि उनके मकान मालिक के साथ विवाद सुलझने पर बकाया किराया दे दिया जाएगा। हालांकि वकील ने कोर्ट को बताया कि मल्लिका और सिरिल फिलहाल 'थोड़ी आर्थिक तंगी' से गुजर रहे हैं।

वहीं घर से निकाल दिए जाने की खबर पर मल्लिका ने ट्वीट कर लिखा,' कुछ मीडिया को लगता है कि पेरिस में उनके पास फ्लैट है। ये पूरी तरह से गलत है। अगर किसी ने दान दिया है, तो मुझे पता भेज दे।'

Some in the media think I hv an apartment in Paris !! It’s absolutely Not True , if someone has donated one to me, pls send me the address :) https://t.co/ScDyL3Abt8

— Mallika Sherawat (@mallikasherawat) December 14, 2017

मल्लिका के इस ट्वीट के बाद इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि उनके साथ हुआ क्या था। मल्लिका 'मर्डर', 'शादी के साइड इफेक्ट' जैसी कई फिल्मों में काम चुकी हैं।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top