News

शरद पवार ने कहा- इंदिरा गांधी के बारे में संजय राउत को ऐसा नहीं कहना चाहिए था

महाराष्ट्र (Maharashtra) में नई सरकार (New Government) के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एनसीपी प्रमुख (Ncp Chief) शरद पवार (Sharad Pawar) ने शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader)) संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर अपनी राय रखी।

Sharad Pawar, शरद पवार

Image Source Google

 न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 जनवरी): महाराष्ट्र (Maharashtra) में नई सरकार (New Government) के गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एनसीपी प्रमुख (Ncp Chief) शरद पवार (Sharad Pawar) ने शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader)) संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर अपनी राय रखी। शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को यह कहने से परहेज करना चाहिए था कि पूर्व प्रधानमंत्री गैंगस्टर करीम लाला से मुलाकात करती थी। उन्होंने राज्य के सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं में असंतोष की खबरों को खारिज किया और कहा, ''वास्तविक रूप से हम सब कांग्रेसी हैं और कांग्रेस के लोग व्यावहारिक सोच रखते हैं।

दरअसल राउत ने बुधवार को कहा था कि इंदिरा गांधी अपने मुंबई दौरों के दौरान करीम लाला से मिलती थीं। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जो राज्य में शिवसेना नीत गठबंधन सरकार का हिस्सा है। राउत ने बाद में अपना बयान वापस ले लिया था। राकांपा अध्यक्ष ने कहा कि हम सभी का मानना है कि उन्हें इंदिरा गांधी के बारे में बयान नहीं देना चाहिए था। लेकिन उन्होंने बयान वापस ले लिया है। इसलिए, मैं (दोबारा) मुद्दे को नहीं उठाना चाहता।

पवार ने उस रिपोर्ट की चर्चा की जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने एक चुनाव प्रचार रैली में गैंगस्टर हाजी मस्तान के साथ मंच साझा किया था। उन्होंने कहा कि मैं 1972 में पार्टी के लिए प्रचार करने मोहम्मद अली रोड गया था। एक रैली हुई थी। अगले दिन, मैंने अखबारों में पढ़ा कि शरद पवार और हाजी मस्तान रैली में एक-दूसरे के साथ बैठे। राकांपा अध्यक्ष ने कहा कि यहां तक कि मैं यह भी नहीं जानता था कि हाजी मस्तान कौन है, लेकिन समाचार प्रकाशित हुआ। सत्तारूढ़ गठबंधन में कथित असंतोष के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में पवार ने कहा कि इसके नेताओं को कोई सलाह देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे सभी परिपक्व हैं और जानते हैं कि उन्हें सरकार चलानी है। उन्होंने कहा कि वे देख चुके हैं कि जब कोई सरकार में नहीं होता तो क्या होता है। वास्तविक रूप से हम सभी कांग्रेसी हैं, और कांग्रेस के लोग व्यावहारिक सोच रखते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top