News

23 मई को टूट जाएगी बुआ और बबुआ की रिश्तेदारी- सीएम योगी

न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत में योगी आदित्यनाथ ने दावा किया की केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनने जा रही है और उत्तर प्रदेश में बीजेपी 2104 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (7 मई): पांच चरणों की वोटिंग के बाद अब तमाम दलों के नेता छठे और सातवें चरण के चुनाव प्रचार में जुटे हैं। पांच चरणों में 425 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। जबकि बाकी बचे दो चरणों में 118 सीटों पर वोटिंग होनी है। वहीं उत्तर प्रदेश में अबतक 53 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और 27 सीटों पर वोटिंग होनी बाकी है। कहते हैं दिल्ली की सत्ता का रास्ता यूपी से होकर ही गुजरता है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्र में एकबार फिर से मोदी सरकार की वापसी के हर मुमकिन कोशिश में जुटे हैं। न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत में योगी आदित्यनाथ ने दावा किया की केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनने जा रही है और उत्तर प्रदेश में बीजेपी 2104 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत में सीएम योगी ने हर सवाल का बड़े ही बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में जाति और धर्म की राजनीति पर विकास भारी है। यूपी की जनता विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बीजेपी के साथ है। लगे हाथों सीएम योगी ने एसपी और बीएसपी गठबंधन पर तुष्टिकरण की राजनीति का भी आरोप लगाया। सीएम योगी ने कहा, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के वोट एक-दूसरे को ट्रांसफर नहीं हो रहे हैं। इससे बीएसपी अध्यक्ष मायावती दुखी है। लगे हाथों सीएम योगी ने 23 मई को एसपी-बीएसपी गठबंधन टूटने की भी भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने कहा कि '23 मई को  एसपी-बीएसपी गठबंधन टूट जाएगा। 23 मई को बुआ बोलेंगी बबुआ गुंडों का सरताज है तो बबुआ बोलेगा बुआ भ्रष्टाचार की देवी हैं।'

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर पीएम मोदी के दिए बयान का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा, 'बोफोर्स को लेकर राजीव गांधी पर नरेंद्र मोदी का बयान सही है। क्वात्रोची और गांधी परिवार के रिश्ते जग जाहिर हैं। कांग्रेस की तरफ से क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया तो होगी ही।' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि राहुल गांधी पहले पीएम मोदी पर आरोप लगाते हैं और फिर माफी मांग लेते हैं। लगता है राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म कर बापू के सपने को पूरा करेंगे। लगे हाथों सीएम योगी ने तीन तलाक के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरने की कोशिश की।

योगी आदित्यानाथ की बड़ी बातें...विकास-राष्ट्रवाद को लेकर जनता बीजेपी के साथयूपी में जाति धर्म पर भारी विकासयूपी में सिर्फ विकास और राष्ट्रवाद की बातबोफोर्स को लेकर पीएम मोदी का राजीव गांधी पर बयान सहीबयान यह बताती है कि कांग्रेस कितान गिर सकती हैक्वात्रोची और गांधी परिवार के संबंध जगजाहिरएसपी-बीएसपी के वोट एक-दूसरे को ट्रांसफर नहीं हो रहे हैंवोट ट्रांसफर नहीं होने से मायावती दुखीएसपी-बीएसपी ने तुष्टीकरण की राजनीति की23 मई को बुआ-बबुआ का रिश्तेदारी टूट जाएगीजाति के नाम पर यूपी के भविष्य से खिलवाड़ हुआ23 मई को बुआ बोलेगी बबुआ गुंडो का सरताज23 मई को बबुआ बोलेगा बुआ भ्रष्टाचार की देवी हैराहुल पीएम पर आरोप लगाते हैं और माफी मांगते हैंकांग्रेस को खत्म कर बापू के सपने को पूरा करेंगे राहुलकांग्रेस की तरफ से क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया तो होगी हीतीन तलाक का समर्थन क्यों नहीं करती कांग्रेसआधी आबादी को न्याय नहीं दिलाना चाहती हैं कांग्रेस


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top