News

प्रचंड जीत के बाद आडवाणी और जोशी से मिले PM मोदी और अमित शाह, लिया आशीर्वाद

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर इतिहास रचा है। अपने दम पर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 300 का आंकड़ा पार कर गई और लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत हासिल की। एनडीए 350 के आंकड़े के पास है, तो वहीं कांग्रेस फिर 50 के आंकड़े तक ही पहुंच पाई

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 मई): भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर इतिहास रचा है। अपने दम पर नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 300 का आंकड़ा पार कर गई और लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत हासिल की। एनडीए 350 के आंकड़े के पास है, तो वहीं कांग्रेस फिर 50 के आंकड़े तक ही पहुंच पाई। इस प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज सुबह लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे और उससे आशिर्वाद लिया। वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद बोले पीएम मोदी- बीजेपी की आज की सफलता इसलिए संभव हो पाई है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने पहुंचे। मुरली मनोहर जोशी से मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया- डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बोले मुरली मनोहर जोशी- 'देश के सामने एक मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता पूरा देश महसूस कर रहा था। बीजेपी पार्टी और मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं था। विपक्ष अपनी मनचाही कहानी लोगों को सुना नहीं पाया। मैं जो करता रहा हूं, वही करता रहूंगा। पार्टी क्या करना चाहती है, वह पार्टी अध्यक्ष तय करेंगे।'मोदी और शाह आशीर्वाद लेने आए थे। यह फलदायी पेड़ जनता के लिए स्वादिष्ट हो ऐसी कामना करते हैं। गौरतलब है कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की 'प्रचंड लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और 'नये भारत' के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top