News

पीएम मोदी ने मां गंगा से की वादाखिलाफी, मिलेगी सजा- मायावती

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर एकबार फिर बड़ा हमला किया है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो ने मंदिर, गंगा, जाति, महिला और भ्रष्‍टाचार के मुद्दे को लेकर पीएम को घेरा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 मई): बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर एकबार फिर बड़ा हमला किया है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो ने मंदिर, गंगा, जाति, महिला और भ्रष्‍टाचार के मुद्दे को लेकर पीएम को घेरा। गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए मायावती ने कहा कि 'गंगा मैय्या की सफाई देश का मुद्दा है लेकिन बीजेपी सरकार ने लाखों-करोड़ों खर्च करके भी सफाई न करके गंगा मैय्या के साथ वादाखिलाफी की है। उन्‍होंने कहा, 'पीएम मोदी ने वाराणसी में पुराने छोटे-छोटे मंदिरों को तुड़वाकर आरएसएस की संकीर्ण मानसिकता का समर्थन किया है। बीजेपी के राज में आज हर स्तर पर भ्रष्टाचार बढ़ा है जिससे रक्षा सौदे भी अछूते नहीं हैं।' पीएम मोदी पर  मां गंगा से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए मयावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में गंगा निर्मलीकरण का वादा किया था जो करोड़ों रुपये खर्च होने पर भी पूरा नहीं हो सका। मां गंगा ने मोदी सरकार से आशीर्वाद वापस ले लिया है। वे उन्हें सत्ता से बाहर कर सजा जरूर देंगी।एसपी-बीएसपी गठबंधन की संयुक्‍त रैली में मायावती ने मतदाताओं से कहा, 'आप लोगों को कांग्रेस और बीजेपी के लुभावने वादों में न आकर अपने गठबंधन को विजयी बनाना है। गरीबों की समस्याओं को हल करने में भी बीजेपी सरकार पूर्णतया असमर्थ रही है।' उन्‍होंने कहा कि मोदी ने अपनी नीतियों से गरीब को और भी गरीब बना दिया है।इतना ही नहीं मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर ममता बनर्जी  को परेशान करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी रो-रो कर कहते हैं कि विपक्षी गाली दे रहे हैं, जबकि उन्होंने बीएसपी-एसपी गठबंधन को सांप, बिच्छू और नेवला तो कभी महामिलावटी तक कहा। उन्होंने पटलवार किया कि क्या एनडीए में कई दर्जन पार्टिया नहीं शामिल हैं। हम दलित, आदिवासी, पिछडे़ हैं। इसमें कोई मिलावट नहीं है। भाजपा भ्रम फैला रही है कि चुनाव बाद गठबंधन टूट जाएगा लेकिन उन्हें नहीं मालूम की यह देश में सामाजिक परिवर्तन का गठबंधन है जो केंद्र से गुरु व चेला की सरकार को हटाने के बाद उत्तर प्रदेश से योगी को मठ में भेजने तक बना रहेगा।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top