News

ऋतिक रोशन के साथ दुश्मनी निभाने के चक्कर में कंगना ने चौपट किया अपना करियर !

मुंबई (18 दिसंबर): कंगना रनोट के बहुत अच्छे दिन नहीं चल रहे आजकल। एक तरफ ऋतिक रोशन पर धोखा देने के आरोप के बाद बॉलीवुड में कई लोग उनके खिलाफ हो गए तो वहीं उन्हें अब फिल्में मिलने में दिक्कत हो रही है। बॉलीवुड का कोई हीरो अब कंगना के साथ काम नहीं करना चाहता। फिल्ममेकर करन जौहर तो खुलकर कंगना के साथ ऐलान ए जंग कर चुके हैं । इसके अलावा रितिक रोशन की वजह से फरहान अख़्तर, करन जौहर.. सोनम कपूर... ट्विंकल खन्ना और सोनाली बेन्द्रे समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने कंगना से नाता तोड़ लिया है। ये तो हुई कंगना की पर्सनल लाइफ में मची खलबली की बात। पता चला है कि  कंगना रनोट की प्रोफेशनल लाइफ भी कुछ ठीक नहीं चल रही है। कंगना रनाेट भले ही तीन बार नेशनल अवॉड जीत चुकी हों.. लेकिन सच तो ये है कि एक के बाद एक कंगना की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। कट्टी बट्टी और रंगून के बाद सितंबर में रिलीज़ हुई कंगना की फिल्म सिमरन का भी यही हाल था... बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्लेक्शन बेहाल था । 

सिमरन की बैड परफॉर्मेन्स के बाद कंगना की फिल्मों पर फाइनेन्सर्स को पैसा लगाने में डर लगने लगा है... इसके अलावा रितिक रोशन की वजह से बॉलीवुड के कई बिग स्टार्स ने भी कंगना के साथ काम नहीं करने का फैसला कर लिया है....कभी ख़ुद को बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बतानी वाली कंगना को अब अपनी फीस में भारी कटौती करना पड़ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ख़ुद कंगना ने इस बात का ख़ुलासा किया है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में पिटने की वजह से उनकी इनकम पर काफी बुरा असर पड़ा है.. कंगना को ब्रांड एंडोर्समेन्ट का ऑफर मिलना कम हो गया है। कंगना ख़ुद का प्रोडक्शन हाउस खोलने वाली थीं.. लेकिन अब उन्हें अपना ये प्लान ड्रॉप करना पड़ रहा है। अब सवाल ये है कि क्या रितिक के साथ चल रहे संग्राम का कंगना की पर्सनल और प्रोफेशऩल लाइफ पर पड़ रहा है काफी नेगेटिव असर। क्या ऋतिक रोशन के साथ दुश्मनी निभाने के चक्कर में कंगना ख़ुद चौपट कर रही हैं अपना करियर । 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top