News

Jio यूर्जस के लिए बड़ी खबर, 'धन धना धन' ऑफर का है आज आखिरी

नई दिल्ली (16 अप्रैल): रिलायंस जियो के धन धना धन ऑफर का आज आखिरी दिन है। पहले ये योजना 15 अप्रैल को खत्म हो रहा था, लेकिन कंपनी इसे एक दिन आगे बढ़ा तक 16 अप्रैल तक कर दिया है। जियो के जिन ग्राहकों ने अबतक इस योजना का लाभ नहीं उठाया है उनके लिए ये आखिरी मौका है। जो ग्राहक 15 अप्रैल तक 309 या 509 रुपये में से कोई एक रिचार्ज नहीं करवा सके थे, उन्हें आज का वक्त मिल गया।

कंपनी अपने ग्राहकों को आज भी धन धना धन ऑफर के तहत रिचार्ज अलर्ट भेज रही है। कंपनी का कहना है कि धन धनाधन ऑफर के तहत एक बार ही रिचार्ज ही कराया जा सकता है और 16 अप्रैल तक के पहले रिचार्ज को ही धन धना धन ऑफर के तहत स्वीकार 84 दिनों तक उचित सुविधा मिलेगी। दूसरे रिचार्ज से यह ऑफर लागू नहीं होगा।

99 रुपये का प्राइम मेंबरशिप ले चुके ग्राहक धन धन धन ऑफर के तहत 309 रुपये के रिचार्ज करवाकर प्रति दिन 1GB 4G डेटा, फ्री कॉलिंग, जियो ऐप्स और प्रति दिन 100 SMS का आनंद ले सकते हैं जबकि 509 रुपये के रिचार्ज पर डेटा लिमिट दोगुनी हो जाएगी। यानी 509 रुपये पर 84 दिनों के लिए रोज 2GB 4G डेटा मिलता रहेगा।

गौरतलब है कि इन रिचार्ज की सफलता वाले मेसेज में इसकी वैधता 28 दिन ही बताई जा रही है, लेकिन जियो कस्टमर केयर से बात करने पर कहा गया कि चूंकि 309 और 509 रुपये का ऑरिजनल प्लान 28 दिनों का ही है, इसलिए ऐसे मेसेज आ रहे हैं। कस्टमर केयर के मुताबिक, 'धन धना धन ऑफर के मुताबिक ये रिचार्ज 84 दिनों तक लागू रहेंगे। इसलिए इन मेसेज पर घबराने की जरूरत नहीं है, कंपनी की ओर से वैधता अवधि खुद-ब-खुद बढ़ती रहेगी।'

गौरतलब है कि सितंबर 2016 में लॉन्चिंग के वक्त रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसंबर 2016 तक कॉलिंग, डेटा, ऐप्स, एसमएमएस की मुफ्त सुविधा की घोषणा की थी। फिर नए साल में उसने मुफ्त सर्विसेज की सुविधा की मियाद 31 मार्च तक बढ़ाते हुए हैपी न्यू इयर ऑफर की घोषणा कर दी। बाद में हैपी न्यू ऑफर की अवधि 15 अप्रैल तक बढ़ा दी। आज जियो की ग्राहक सेवा प्रतिनिधि ने बताया कि हैपी न्यू ऑफर की मियाद एक दिन के लिए बढ़ाने की अनुमति मिल गई है, इसलिए ग्राहक 16 अप्रैल तक उचित रिचार्ज के जरिए धन धना धन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top