News

पाकिस्तान गीदड़ भभकी देने से नहीं आ रहा बाज, एलओसी को लेकर इमरान खान ने कही ये बात

पाकिस्तान (Pakisran) अपनी पुरानी आदत से बाज नहीं आ रहा है। दुनियाभर में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के मुद्दे पर अलग-थलग पड़े पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रधानमंत्री (Prime Minister)

Imran Khan, इमरान खान

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(20 जनवरी): पाकिस्तान (Pakisran) अपनी पुरानी आदत से बाज नहीं आ रहा है। दुनियाभर में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के मुद्दे पर अलग-थलग पड़े पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रधानमंत्री (Prime Minister) इमरान खान (Imran Khan) ने ट्वीट के जरिए से एक बार फिर से बौखलाहट जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया कि अगर भारत (India) और अंतरराष्ट्रीय (International) समुदाय को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि अगर भारत एलओसी पर नागरिकों को मारने वाले अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा। इमरान खान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि यदि भारतीय सेना एलओसी पर लगातार नागरिकों को निशाना बनाती है और मारना जारी रखती है तो फिर तत्काल जरूरत है कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद दखल दे। हमें भारतीय सेना के झूठे फ्लैग ऑपरेशन से डर लगता है।     

Imran Khan, इमरान खान

Imran Khan, इमरान खान

बता दें कि पाकिस्तान लगातार एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन करता आया है। हाल ही में एलओसी पर पुंछ जिले के मेधार सेक्टर में दोपहर 12.30 से 01.15 बजे तक पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा गया। भारतीय सेना ने इसका जवाब दिया था। इससे पहले पाकिस्तानी सेना 11 जनवरी को भी बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुकी है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top