News

इंदौर में कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद

मध्यप्रदेश का इंदौर शहर बुधवार शाम हत्या की एक सनसनीखेज़ वारदात से दहल उठा। सरेबाजार एक व्यापारी को गोलियों से भूनकर बदमाशों ने हत्याकर दर और मौके से फरार हो गए

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जनवरी): मध्यप्रदेश का इंदौर शहर बुधवार शाम हत्या की एक सनसनीखेज़ वारदात से दहल उठा। सरेबाजार एक व्यापारी को गोलियों से भूनकर बदमाशों ने हत्याकर दर और मौके से फरार हो गए। लेकिन हत्या की ये पूरी वारदात सड़क पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गईं। पूरा मामला इंदौर के विजय नगर इलाके के सच्चानंद कॉम्प्लेक्स की है। बताया जा रहा है कि कारोबारी संदीप क्रास रोड बिल्डिंग में अपने ऑफिस से निकलकर कार के पास जा रहा था। उसके पहुंचते ही कार से निकलकर तीन बदमाशों ने सात फायर किए और फरार हो गए। घायल हालत में उसके कर्मचारी उसे बाम्बे अस्पताल लेकर गए थे। जहां देर रात डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

घटना शाम करीब 6.28 बजे हुई । गोली लगते ही संदीप घायल होकर कार के अगले पहिए के पास गिर गया था। इसके बाद एक बदमाश उसके पास पहुंचा और पलटा कर देखा। इसके बाद दोबार बदमाश ने उसपर फायर किया। वारदात को अंदाम देने के बाद बदमाश कार में बैठकर विजय नगर चौराहे की तरफ भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद बिल्डिंग में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

हमले में गंभीर रुप से जख्मी संदीप को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कि संदीप एक डिब्बा कारोबारी हैं । हमलावर कौन थे और उन्होंने संदीप की हत्या क्यों की ? फिलहाल पुलिस इस बारे में पड़ताल कर रही है । वहीं मामले में व्यवसायिक विवाद की बात भी सामने आ रही है । इस खौफनाक वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top