News

नहा रही मां आवाज सुनकर बाहर आई, तो बेटी को देखकर गंवा बैठी होश

रायपुर ( 28 दिसंबर ): रायपुर के कोतवाली थानाक्षेत्र के वीरभद्रनगर में मंगलवार की सुबह एक नवविवाहिता ने घर में आग लगाकर खुदकुशी कर ली। कहा जा रहा है कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर नवविवाहिता ने खुदकुशी कर ली। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग की है।

कोतवाली टीआई राजेश बागडे ने कहा कि बूढ़ातालाब के किनारे स्थित वीरभ्रदनगर बस्ती निवासी बीना धीवर(19) का विवाह 11 महीने पहले धमतरी जिले के कुरूद निवासी भूपेन्द्र धीवर(23) के साथ हुई थी। मंगलवार की सुबह 11 बजे उसके पिता घनश्याम धीवर ड्यूटी पर चले गए थे, जबकि मां दुलारीन धीवर बाथरूम में नहा रही थी।

इसी दौरान ऊपर के कमरे से बीना की चीखने की आवाज आने पर वह दौड़ते हुए वहां गई तो देखा कि बंद कमरे से आग की लपटों उठ रही है और आग में घिरकर बीना जल रही है। मां दुलारीन ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। पड़ोस के छविलाल यादव, विक्की जगत आदि ने दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए तब तक बीना बुरी तरह से जलकर जमीन पर मृत हालत में पड़ी थी।

बीना के परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ ही दिन से ही बाद दामाद भूपेन्द्र मृतका बीना से मारपीट करने लगा था। पति द्वारा मारपीट की बात बीना ने कई बार माता-पिता को बताया था। बेटी का घर टूट न जाए यह सोचकर हर बार उसके परिजन समझाइश देकर विदा कर देते थे। हाल ही में बिना फिर मायके आई थी। उसके पति ने सारे गहने छीनकर मात्र चार-पांच साड़ियां देकर उसे अकेला मायके भेज दिया था।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top