News

खत्म हो गई मानवता, बेटे की लाश कंधे पर लेकर थाने पहुंचा बाप, कहा- मदद करो हुजूर

नई दिल्ली (10 फरवरी):  दुनिया बदल रही है और इस बदलती दुनिया में लोगों की मानवता भी खत्म होती जा रही है। ऐसी ही कुछ तस्वीर बिहार के गोपालगंज में देखने को मिली। जहां एक बाप अपने बेचे की लाश कंधे पर लेकर पुलिस स्टेशन जा रहा था और लोग वहां तमाशा देख रहे थे। यह मामला गोपालगंज जिले के कटेया क्षेत्र के रानीपुर गांव का है। लेकिन किसी ने भी उस बाप की मदद करने की कोशिश तक नहीं की। बाप अकेला ही बेटे की लाश को कंधे पर उठाए थाने पहुंचा।

गोपालगंज जिले के कटेया क्षेत्र के रानीपुर गांव के राम राजभर का बेटे सिद्धू राजभर की हत्या किसी अज्ञात अपराधियों ने कर दी। हत्या के बाद पड़ोस के ही गांव रानीपुर के बेलवनिया नहर के पास एक पेड़ पर गमछे से बांधकर उसकी लाश लटका दी गई। वहीं, लटकती लाश को देख आसपास के लोग वहां जमा हो गए जिसके की वजह से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया।

धीरे-धीरे इस बात की जानकारी मृतक के परिवारवालों को हुई और वे तुरंत घटनास्थल पहुंचे। वहीं अपने बेटे की लाश पेड़ ले लटकी देखकर उनके पैरों से जमीन निकल गई। देखते ही देखते मामले की जानकारी कटेया थाने को दी गई। लेकिन, मामले की सूचना मिलने के घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी इंसानियत को शर्मसार करने का काम किया।

बता दें कि पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने और मृतक के परिवारवालों को सांत्वना देने के बजाय पुलिसिया रौब दिखाने लगे। पुलिस ने शव को अस्पताल भेजने के बजाय थाने लाने की बात कही और वे घटनास्थल से सीधे थाने निकल गए। खबर है कि बेटे की लाश को थाने ले जाने के लिए सरकारी वाहन का इंतजाम नहीं किया गया। जिसके बाद बेसहारा बाप ने अपने बेटे की लाश को कंधे पर लादकर थाने पहुंचा।


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top