News

BB 11-विकास के ड्रेसिंग सेंस पर हिना ने की मस्ती, टीवी की इन हसीनाओं ने लगा दी हिना की क्लास !

मुंबई (22 दिसंबर): बिग बॉस के घर में इन दिनों अजीब ही खेल चल रहा है । समझ ही नहीं आ रहा है कि इस घर में कौन किसका दुश्मन है और कौन किसका दोस्त। इन दिनों घर में जहां दुश्मन दोस्त बन रहे हैं तो वहीं दोस्त दुश्मन बन रहे हैं। हाल ही में ऐसा देखने को मिला हिना-प्रियांक और विकास-प्रियांक के बीच। एक तरफ जहां हिना-प्रियांक की दोस्ती टूट गई है।

वहीं प्रियांक की दोस्ती अब विकास से हो गई है । दरअसल हाल ही में हिना विकास के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर को लेकर मजाक-मस्ती करती है। लेकिन विकास को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है औऱ वो अंदर जाकर रोने लगते है।

Jinke imaan roz badalte hai woh jhund meh hi aate hai... kaayar!!! #StayStrongVikas #VikasGupta @lostboy54https://t.co/pNrfAblFVp

— Kamya Punjabi (@iamkamyapunjabi) December 22, 2017

बाद में प्रियांक हिना को इसके लिए कहते हैं वो बार बार विकास को तंग ना करें । इसी बात पर हिना-प्रियांक की भी लडाई हो जाती है और प्रियांक विकास को रोता देख उन्हें गले लगा लेते हैं । लेकिन अब टीवी की दो हसीनाओं ने हिना खान को लताड़ लगा दी है।

#VikasGupta stay strong... Jhund mein bully karte hain... ????????

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) December 22, 2017

विकास का साथ देते हुए काम्या पंजाबी और गौहर खान ने हिना को ही इशारों इशारों में सुना दिया है। काम्या ने ट्वीट कर लिखा कि, जिनके ईमान रोज बदलते हैं वो झुंड में ही आते हैं, स्टे स्ट्रॉंग विकास । इससे पहले गौहर भी कुछ ऐसा ही ट्वीट कर चुकी है । खैर अब देखते हैं कि इस ड्रामे का द एंड क्या होता है। 


Related Story

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top