News

हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, बहादुरगढ़ में पुलिसकर्मी को मारी गोली

हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) पुलिस (Police) और बदमाशों (Criminal) के साथ मुठभेड़ (Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। गंभीर रूप से घायल हैड कांस्टेबल (Constable) संदीप को पास के संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है

Firing

विशाल एंग्रीश, न्यूज 24 ब्यूरो, चंडीगढ़ (22 जनवरी): हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) पुलिस (Police) और बदमाशों (Criminal) के साथ मुठभेड़ (Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। गंभीर रूप से घायल हैड कांस्टेबल (Constable) संदीप को पास के संजीवनी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों के साथ पुलिस की ये मुठभेड़ देर रात जसौरखेड़ी गांव में हुई। 

दरअसल दो दिन पहले सांखौल गांव के पास बदमाशों ने गोली चलाकर मनी ट्रांसफर सैंटर से साढे़ 3 लाख से ज्यादा की लूट की थी। उस घटना के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस आसौदा के रहने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी। बताया जा रहा है कि अपराध शाखा वन और टू के साथ शहर थाना पुलिस ने भी बदमाशों की घेराबंदी कर ली थी। लेकिन पुलिस की भनक लगते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में एक गोली हैड कांस्टेबल संदीप के गले में जा लगी। जिसके बाद बदमाश घने कोहरे और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये।

फिलहाल पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है। डीएसपी अजायब ने बताया कि आरोपी बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सैंटर के साथ एमआईई एरिया में भी लूट की थी। आसौदा गांव में भी आरोपियों ने गोली चलाई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार बदमाशों के पीछे है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं डॉक्टर मनीष ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

(Image Credit: Google)


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top