News

पति ने की पत्नी के साथ की ऐसी बहशियाना हरकत कि सुन कर कलेजा मुंह को आ जाये!

यह बीभत्स घटना इंदौर के चंदन नगर की है। जहां पत्नी के साथ अमानवीय और घृणित गरकत करने वाले शख्स ने भगवान राम का नाम भी बदनाम कर दिया। इंदौर पुलिस के मुताबिक रामा आदिवासी नाम के शख्स ने में पत्नी के संवेदनशील अंग में मोटर साइकल के हैंडिल का एक हिस्सा डाल दिया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 15 मई): सात जीवन तक साथ निभाने वाला कोई पति क्या अपनी पत्नी के साथ इतनी बहशियाना हरकत कर सकता है जिससे उसकी 'कोख' ही बर्वाद हो जाये। सुनने में  तो बड़ा घिनौना लगता है लेकिन ऐसी हरकत मध्य प्रदेश के इंदौर  में हुई है।यह बीभत्स घटना इंदौर के चंदन नगर की है। जहां पत्नी के साथ अमानवीय और घृणित गरकत करने वाले शख्स ने भगवान राम का नाम भी बदनाम कर दिया।  इंदौर पुलिस के मुताबिक रामा आदिवासी नाम के शख्स ने में पत्नी के संवेदनशील अंग में मोटर साइकल के हैंडिल का एक हिस्सा डाल दिया।  कई महीनों तक दर्द बर्दाश्त करने के बाद  महिला ने आपबीती सुनाई तो डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके ने महिला के गर्भाशय से हैंडल का प्लास्टिक वाला हिस्सा बाहर निकाला।ऑपरेशन के बाद इसके बाद महिला को महाराजा यशवंत राव अस्पताल ले जाया गया। यहां लगभग 18 चिकित्सकों के दल ने मंगलवार को महिला के गर्भाशय से मोटर साइकल के हैंडल का प्लास्टिक का हिस्सा सफलतापूर्वक निकाल लिया। महिला फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में है। पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों ने  महिला का सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर हैंडल के हिस्से को बाहर निकाल लिया। चिकित्सकों के मुताबिक मोटर साइकल के हैंडल का हिस्सा महिला की फैलोपाइ ट्यूब, यूरेथ्रा और छोटी आंत के करीब पहुंच गया था। डॉक्टरों ने कहा कि फिल्हाल महिला की हालत स्थिर है लेकिन उसके मातृत्व सुख के बारे में  कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पुलिस पीड़िता के पति के आपराधिक इतिहास को भी पता कर हीहै। साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि वो किन लोगों के साथ रहता है और पत्नी के साथ इतनी अमानवीय हरकत करने के पीछे उसकी मंशा क्या थी।  हालांकि पीड़िता के पति को पुलिस ने शिकायत दर्ज होने और मेडिकल रिपोर्ट के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।

Image Courtesy:Google


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top