News

इस कंपनी के कर्मचारियों को दिवाली पर मिली 600 कारें

दिवाली नजदीक है। दिवाली के मौके पर अपने परिचितों और कर्मचारियों को तोहफा देने के प्रचलन है। ऐसे में गुजरात के सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया की चर्चा जरूरी है

Image credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 अक्टूबर): दिवाली नजदीक है। दिवाली के मौके पर अपने परिचितों और कर्मचारियों को तोहफा देने के प्रचलन है। ऐसे में गुजरात के सूरत के हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया की चर्चा जरूरी है। सावजी ढोलकिया की की कंपनी हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स में काम करने वालों के लिए दिवाली खास होता है।  सावजी ढोलकिया साल 2011 से दिवाली के मौके पर हर साल अपने कर्मचारियों को नयाब तोहफा देते हैं। इसी करी में झोलकिया ने गुरुवार को 600 कर्मचारियों को कार और 900 कर्मचारियों को तोहफे में एफडी दी। डायमंड किंग ने सूरत में अपने कर्मचारियों को यह गिफ्ट दिया। वहीं उनकी कंपनी के चार कर्मचारियों को नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ से यह तोहफा मिला। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ढोलकिया की कंपनी के 5000 कर्मचारियों को संबोधित भी किया।

Image credit: Google

जानकारी के मुताबिक ढोलिकिया की कंपनी के लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत इस साल 1500 कर्मचारी चयनित हुए हैं। इसमें से 600 कर्मचारियों ने गिफ्ट के रूप में कार पर सहमति दी जबकि 900 कर्मचारियों ने बैंक में एफडी की मांग की थी। पिछले महीने ही ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को (जिन्होंने नौकरी के 25 वर्ष पूरे कर लिए हैं) मर्सेडीज बेंज गिफ्ट की थी कार की चाबियां गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के हाथों से कर्मचारियों को दिलाई गईं। 1 करोड़ रुपये की कीमत की जीएल फॉर्मेटिक मॉडल वाली कारें इन कर्मचारियों को बतौर सरप्राइज गिफ्ट दी गई थीं।

Image credit: Google

आपको बता दें कि सावजी ढोलकिया अमरेली जिले के दुधाला गांव के रहने वाले हैं। अपने चाचा से कर्ज लेकर उन्होंने हीरा कारोबार शुरू किया और अपनी मेहनत से उसे इस मुकाम तक पहुंचाया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram , Google समाचार.

Tags :

Top